He – Hey
She – Hii
He – Kya kr rhe ho ?
She – Kuch ni
He – Abi tk ghussa ho ?
She – Ghussa Nhi hu but emotionally hurt hu nd head pain bhi ho rha hai
He – Haw kya ? toh fir ab ?
She – ab kya ab ? ab kuch ni .
He – Acha meri Jaan ko mere hath ki bnayi tea bht psnd hai Na ?
She – nhi toh . maine aisa Kb kaha
He – Aisa Kb nhi kaha yeh pucho meri Angry Queen
She – Hm
He – Acha baby tum ready ho jao fatafat tb tk mai Tea bna ke apni Jaan ko pilane aarha hu
She – But mai nhi aaskti . Head pain itna hai ki chakkar aarha hai so Plz I can’t
He – Acha Acha okk . Mai khud hi aata hu just wait
She – But Papa ghr pe hi hai
He – Puri Family rehne do ghr pe but mai apni Jaan ko Tea pila ke uska head pain band krva ke hi rhunga
She – Achawwww . thik hai dekhti hu
He – Yeah okk
After 10 Min
He , She ke room ke Window se Hoke chupke se andr chla jata hai
He – Hello My Sweetheart Darling
She – Omg Wow . Tum aise kaise aagye ha ?
He – Mai toh apne pyar ke Raste se aaya
She – Oho acha ji
He – Hanji lo ab Tea piyo nd Fatafat kissi deke Jane do . Wrna koi dekh lenge
She – Hm Hm pilao pilao
He – Ha Yeh lo
He , She ko bde hi pyar se baby girl ki trh Tea pilata hai nd Kissi krta hai
She – Wow thoda sa head pain toh abi hi gayb ho gya nd Tea toh bht hi jyada sweet hai
He – Oho really ?
She – Haanji
He – Acha Jaan jbhi jo bi hua uske liye I’m Sry nd abi plzz tum so jao thodi derr fir mai utha dunga
She – Ohk Babu
He – I love u meri Jaan
She. – I love u mera jaan

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.








