Heart Touching Love Story
*_* *_* *_*
Arjun ❤ Nuri
_*_ ❤ ❤ ❤ _*_
Arjun – Hlo ji
Nuri – bolo ji
Arjun – Kya kr rhe ho ji ?
Nuri – Hm . kuch ni. baithi hu mast balcony me
Arjun – Ohho line maar rhe ho balcony me baith kr
Nuri – Abe nonsense . aise hi baithi hu. mood fresh krne ki Jgh hai yeh meri . inna loving caring bf hote hue mai kyu line maaru kisi pr
Arjun – I’m just kidding yl . Mjak me hi bola tha toh ABE NONSENSE bolne ki kya jrurt thi ha . aur ha rehne de tera bf koi loving , caring nhi hai smjhi . kuch bi jhuti tariff kr rhi hai
Nuri – Oye kutte . Mere babu ko kuch mt bol . Wrna tujhe chhodungi nhi smjha
Arjun – oh oh . chhodna bi mt Wrna tere kutte ko koi bi cute si kutti utha le jayegi
Nuri – Toh woh kutti utha le jayegi nd tu chla bi jayega . hai na ?
Arjun – NO re baby . mai kyu jaunga itni Pyari Gf ko chhodkr . I love u re meri jaan
Nuri – Haa Haa Ohk . I love u mera jaan .
Arjun – Chl mujhe kam hai bahr thoda . toh hum badme baat krte hai .
Nuri – bahr kaha nd konsa kam ?
Arjun – Arey . shadi se pehle hi itne question kr rhe ho nd shadi ke baad toh kahi jaane bi nhi doge hai na ?
Nuri – mere liye toh hmari shadi usi din ho gyi Jis din hum relationship me aye . Har jgh jaane dungi but mai bi sath me aaungi .
Arjun – Haa jaan hmari shadi relationship ke first day hi ho gyi . nd mere sath har jgh aana but job pe jaunga toh Plzzzzzz akela chhodna ha mujhe .
Nuri – Ooh acha . office me hi koi mil gyi kya jo aise mna kr rhe ho ha
Arjun – Hey bhagwan .Ohk fine ek kam kro . kl mere office aajana mai sbse mila dunga ki yeh meri fiance hai . ab toh shk ho gya na clear
Nuri – Haa Ohk baby . I love u shonu Babu
Arjun – Haa love u
Nuri – Oye . Ab muh kyu bna rha hai . dhang se bol Wrna mt bol ja . Huh
Arjun – Tujhe schhi me trust nhi hai kya?
Nuri – Trust hai na . bht jyada trust hai re Babu
Arjun – Toh fir itne over possessive hone ki kya jrurt hai ?
Nuri – U know wat . mai tumhe khone se darti hu isiliye itni over possessive ho gyi hu .
Arjun – but tumhe Pta hai ? tumhare isi over possessiveness ka bad effect hmare relationship pr pdega nd shayd hum kbi bi alag ho skte hai
Nuri – Jaan plzzzzzz alag hone ki baat mt kro . mai emotionally bht hurt ho jaati hu yeh sb sunkr so plz aise kbi mt bolo . I really really love u a lot baby .
Arjun – Haa jaan I also love u a lot . tum mujhe khone se darte ho , pta hai mujhe but iss over possessive nature ko khatm krna pdega . Nhi toh future me bht jyada problem ayegi . nd mai nhi chahta ki hum dono kbi alag ho . toh plzzzzzz meri jaan is baat ko smjhne ki koshish kro
Nuri – Toh ab tum kya chahte ho ? kya kru mai ? bolo na jaan
Arjun – Mai kuch nhi chahta nd tum kuch mt kro . Bss ek trust rkho . shk mt hone do plz jaan . agar koi baat rehti hai mind me kuch bi doubt hota hai toh plz puch liya kro usi time . nd apna doubt clear kr liya kro jaise mai krta hu .
Nuri – Ohk Babu . I love u so muchhhh mere jaan sirf mere aur kisi ke bi nhi . Uuuuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Arjun – Haa sirf mai apni Nuri ka jaan hu . aur kisi ka hona bi nhi hai nd naa kbi hounga
I love u re meri jaan
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Nuri – Awww mera bachha so sweet
Arjun – Awww meri bachhi so cute
Nuri – Chlo baby kuch romantic baate kro .
Arjun – No re baby . mujhe toh romantic baate krna hi nhi aata .
Nuri – Ohho . badmash hubby . toh aise kon bolta hai ki , baby ghar pr koi nhi hai toh aajao romance krte hai.
Arjun – Arey jaan . romance krna aata hai but romantic baate krni nhi aati
Nuri – acha reason hai . mt kro . mujhe kam hai bht . badme baat krti hu .
Arjun – Ohk thik hai .
Nuri – ( In mind – tu ruk kutte . tu romance krne aana fir btati hu tujhe . )
Haa Ohk
Arjun – ( in mind – bdi jaldi man gyi aaj . Ni toh force kr krke pagl kr deti thi but aaj toh bilkul bi kuch nhi boli )
Aayehayee inni hot kudi toh zindagi me kbi nhi dekha
Nuri – Oye kise bol rha hai tu
Arjun – Obviously apni Nuri ko hi bolunga na
Nuri – koi jrurt nhi hai bolne ki . Huh . Itni derr Mska lgane ke baad Abi bol rha hai . Huh kutte
Arjun – Arey meri jaan . romantic baate nd romance toh pure pyar ke gehre feel ke sath kiya jata hai . aise hi bol dene se thodi na kuch romantic baat ayegi .
Nuri – Ohho mere love professor . Kya baat hai. very nice . Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Arjun – Oh thank u . Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa.
Nuri – thank u kisko bola tune ha . Chl firse kissi kr. aur Aage se aise thanks vgere mt bolna .
Arjun. – Oh god yeh ldki bi na . bdi nkhre wali hai
le le tu bi Kya yaad rkhegi
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Nuri – Arey mere jaan . nkhre uthane wala bi hai na tbhi toh nkhre krti hu
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa mera pyara Babu Love u so much
Arjun – Haan yeh baat toh sahi hai . nkhre bi Bde pyare Pyare hai meri darling ke
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa love u a lot meri baby
Arjun ❤ Nuri
Admin – Shubh

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.







