Ishq Forever the most lovely conversation between girlfriend boyfriend

Aaj ke
HE ❤ SHE couples ke  name hai
Aarav ❤ Aarohi

Aarav ❤ Aarohi

Aarohi – Oye bachha . mera golu molu kya kr rha hai

Aarav – Uff . aagyi meri jaan .

Aarohi – Haanji aagyi

Aarav – Hmm

Aarohi – Oye Kya kr hai tu ? Kya Hua

Aarav – Fb pe chat kr rha hu aur Kya kru ?

Aarohi – Ohho . konsi chudail ke sath chat kr rha hai btana jra

Aarav – Oye pagl . aise kyu bol rhi hai ha . Kya Hua tujhe ?

Aarohi – Arey tu btayega ya nhi ab ?

Aarav – Arey baby woh tuition me aati hai na .

Aarohi – kon yl ? nam Kya hai uska ?

Aarav – Arey woh Neha na pagl

Aarohi – Wat the hellll . woh tere sath baat krti hai . kutte tune aaj tk kyu ni btaya mujhe ha ?

Aarav – study se related hi Bat hoti hai yl .

Aarohi – Ohk then . Achaw Babu . ghar pe ayega.  mumma bahr jaane wale hai abi

Aarav – Ha ha Ohk . msg kr dena mom ke Jane ke baad

Aarohi – Ohho.  kuch jyada hi excited ho rha hai tu toh .

Aarav – Haan toh . mast kissi krne milega na , mast tere cheeks khinchne milega na , masti bi krne milega na .. excitement toh hogi hi

Aarohi – Awwwwww mera shona mera dikka . Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa love u shonu

Aarav – Awwwwww .  love u re baby .

Aarohi – kutte kissi kr

Aarav – Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa . le kutti

Aarohi – Haan gud boy

Aarav – kiss bi aise mangti hai jaise 20 lakh ka karja liya ho

Aarohi – Haan toh. woh haq hai mera smjha . so plz jyada bol mt .

Aarav – Ha ha Pta hai . Mai bi aaunga na ghar pr toh kuch bi krunga nd bolunga ki haq hai mera .

Aarohi – kiss ke aage toh no chance Bchhu ..just nothing . kiss tk thik hai

Aarav – Ha I knew it . meri limits Kya hai Pta hai mujhe ache se

Aarohi – Hayee shona . Tere jaisa yar kaha re

Aarav – mere jaisa yar sirf tere pas hai re

Aarohi – HeHehe pagl .love u mere yar

Aarav – Love u too tere yar ka pyar 

Aarohi – babu u know Wat

Aarav – Wat

Aarohi – nothing yl

Aarav – jaldi bol ab

Aarohi – Arey kuch ni na pagl

Aarav – Arey bol shona Plzzzzzz

Aarohi – I love u yl . I love u more than whole world . tere liye toh mai apni jaan bi de du . sbse bdhkr hai tu mere liye even mere life se bi jyada mere liye tu important hai re shona .

Aarav -  Sssssssssssshhhhhhhhhhhh .. Ek baat hmesha yaad rkhna . Pyar me mrne ki baate kbi mt krna . mere liye jaan dene ki koi jrurt nhi hai . jb tk hum sath hai tb tk aise hi khush rhenge aur har situation me ek dusre ke sath rhenge . hmare parents ke hote hue hume yeh sb baate nhi sochni chahiye mrne wrne ki . so plz Aage se aise kbi mt bolna nd yeah baby love u so much love u a lot ..I love u yl .

Aarohi – Hayee mera shona . itne pyar se smjhata hai na Tu . Toh just sunte rhu-sunte rhu-sunte rhu . Ek sec ke liye bi mera mind idhr se udhr nhi hota . pura dhyan lg jata hai teri baate sunne me . love u forever meri jaan . Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

Aarav – Aayehayee meri shona .  . itni saari kissiya krke jan lena hai Kya ha ?

Aarohi – Arey mere pagl babu . tujhe toh mai ek sec ke liye bi naa chhodu .

Aarav – Ha toh chhodna bi mt na jaan .

Aarohi – Achaw toh le fir . UuuuuuUhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

Aarav – Ufff . Tu kamini kbi nhi sudhregi .

Aarohi – Ha nhi sudhregi teri yeh Kamini .

Aarav – Ha Meri Kamini I love u Kamini kutti

Aarohi – Oye Pyar se bol rha hai ya schhi me gali de rha hai

Aarav – pyar se bol rha hu re shona Pyar se bol rha hu .

Aarohi – Haan Ohk then . love u Mere kamine .. Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Aarav – Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa love u too meri Kamini

Aarohi – Oye babu tere liye gud news hai .

Aarav – Haan mom Chli gyi na ?

Aarohi – huh kutta .har baat jaan leta hai

Aarav – Hahahahahaha . pagl .but shona tu bi toh jaan leti hai na meri sari baate

Aarohi – Haan yeh bi hai

Aarav – Arey meri pagl Bachhi . Yehi toh Pyar hai . ek dusre ki baate sune bina sahi se guess kr lena that is the love 

Aarohi – Achaw ji .

Aarav – Haanji

Aarohi – toh Chlo babu ab aajao na jaldi se

Aarav – Haanji shona bss 5 mins me pahucha .

Aarohi – Haanji shona Ohk .

Aarav – Love u meri Pataka kudi

Aarohi – Hayeeeeeee Love u mere Bomb Gole 

.. Hahahaha ..
Pataka ❤ Bomb Gola

[ [ After 5 Mins ] ]

Aarav – Ooh baby  . Open the door

Aarohi -  Haanji ayieeeeeee …

Aarav – Yepppeeeeee meri baby looking so cute

Aarohi – Awwwwww mera shona mera babu ..Chlo Chlo andr aao .

Aarav – ji shona ..

[ Aarohi use apne room me le jaati hai ]

Aarohi – dekho ji . yeh hai apke wife ki room .

Aarav – room vgere badme dekh lenge . pehle hmari bahome me toh aayiye

Aarohi – Ooh Ooh mere romantic hubby . pehle pani toh pee lijiye .

Aarav – Arey meri jaan . Hume pyas toh lgi hai but yeh pyas toh tum hi bujha skte ho

Aarohi – Ooh Mr romantic hubby ji . yeh flirty baate kahi aur krna. ohk ji.  baate kro , khana khao aur chlte bno . smjhe Mr romantic hubby ji

Aarav – nam toh romantic hubby rkh diya but frnd ki trh behavior kr rhe ho .

Aarohi – Arey babu aisa nhi hai na . Kya kuch bi bolte ho baby .

Aarav – toh chlo fir bed pr . mujhe kissiya krni hai bht saari .

Aarohi – tum nhi maanoge hai na .

Aarav – ji nhi bilkul nhi

Aarohi – Haa Haa Besharm hubby kaha sunte hai . jo tum sunoge

Aarav – tum mujhe kuch bi bol lo  . but tum bed pr Chlo Wrna mai utha kr le jaunga

Aarohi – Ohho . dekho toh utha kr . aur fir btao kitna weight hai ?

Aarav – Ohk ji

[ Then Aarav , Aarohi ko utha leta hai . ]

Aarohi – Yeeeeeeeeee . mere baby ne utha liya . Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

Aarav – Oye pagl kissi na kr. . gir jayenge dono bi

Aarohi – Hurrr .. gira do koi baat ni . but kissiya toh krungi hi .

Aarav – Arey nhi na pagl baby . ache bachhe aise ni krte na

Aarohi – mai toh gndi Bachhi hu , mai toh sb krti hu

Aarav – Achaw . dekh chhod dunga schhi bta rha hu  .

Aarohi – Haanji Ohk . koi baat nhi . Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

[ Aarav nd Aarohi dono bed pr girr jate hai ,, nd Aarohi ke upar Aarav gir jata hai nd Aarav uske aankho me aankhe dalkr bss u hi dekhte reh jata hai ] 

Aarohi – Oye pagl . Chl uth . Kya dekh rha hai ha ?

Aarav – nothing just . tere aankho me jo pyar dikh rha hai bss vhi dekh rha hu

Aarohi – Achaw ji . ho gya hoga toh plzzz uth Jao na shona

Aarav – Naa .  Mai nhi uthne wala .

Aarohi – dekh Schhi me nhi uthega na ?

Aarav – Hmm nhi uthunga .

Aarohi – Hmm Ohk ji

[ Aarohi use uthane ke liye Gudgudi krne lgti hai ]

Aarav – Hmm

Aarohi – Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi . .

Aarav – Hahahaha Hahahahahaha Hahahaha  😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

Aarohi – Yiiippeeee uth gya mera bachha .

[ Ab Aarohi , Aarav ke upar aajati hai ]

Aarav – Oye moti chl uth yha se . mujhe uthayi na tune toh ab tu   bi nhi .  chl uth

Aarohi – No na baby . mera acha bachha hai na tu

Aarav – Ohho romantic mood naa bna mera .

Aarohi – Teri toh . kamine tu ruk Abi ..
Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Aarav – Haaayyyeeeee .      Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

.. [ mast kissiya krte hai , mast ek dusre ke baal khinchke pyar bhra zagda krte hai , mast Gudgudi krte hai ]

( Masti drama 30 mins continue chlta hai )

[ After 30 Mins ]

Aarohi – Oh shittttt .

Aarav – Oye kya hua ?

Aarohi – stupid tu time dekh . bht late ho gya re shona . Abi toh mom bi aajayenge .

Aarav – Ufff . Ohk baby koi baat nhi . chl ab mai niklu ?

Aarohi – No na baby . mt ja na shona .

Aarav – Ooh Ooh . meri pagl bachhi . aise nhi krte na baby .

Aarohi – Arey but baby . mujhe bss tere pass hi rehna hai . Chl na re shona shadi krte hai na

Aarav – Arey pagl . Hua kya tujhe yeh toh bta ?

Aarohi – kuch ni hua . bss Tu ja rha hai na toh bht lonely feel ho rha hai . koi mera heart le ja rha hai nd mujhe saans lene me problem hori aise lg rha hai re shona

Aarav – Arey shona . just wait na . bht jaldi hi hum shadi kr lenge na baby . ab tu smile lekr aa mere iss princess ki face pr

Aarohi – Awwwwww mera bachha . ohk babu . Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaa love u shonu

Aarav – Arey love u re baby . but maine smile laane bola.  kissi krne nhi

Aarohi – HeHehe pagl.  kissi krke hi meri blushing wali smile aati hai re shona

Aarav – Ohho.  Toh yeh baat hai .

Aarohi – Haanji mere Saiyan-ji Yehi baat hai .

Aarav – Ohk baby . Chlo ab mai nikl rha hu  . bike ki key do mere ..

Aarohi – Ohk babu . I love u shonu

UuuuuuUhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Aarav – Ha shona love u re meri baby doll . UuuuuuUhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Aarohi – Awwwwww . . nd yeh rhi apke bike ki key

Aarav – Ohk shona love u tc

Aarohi – Haa shona ghar pahuch ke msg krna ha . love u tc

Aarav – Yeah sweetheart Ohk .. 😘😘😘😘😘

Aarohi – Ohk babu .  😘😘😘😘😘

***********
[ [Aarav ❤ Aarohi ] ]

***❤ Shubh ❤***

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top