Aaj ke
HE ❤ SHE couples ke name hai
Aarav ❤ Aarohi
Aarav ❤ Aarohi
Aarohi – Oye bachha . mera golu molu kya kr rha hai
Aarav – Uff . aagyi meri jaan .
Aarohi – Haanji aagyi
Aarav – Hmm
Aarohi – Oye Kya kr hai tu ? Kya Hua
Aarav – Fb pe chat kr rha hu aur Kya kru ?
Aarohi – Ohho . konsi chudail ke sath chat kr rha hai btana jra
Aarav – Oye pagl . aise kyu bol rhi hai ha . Kya Hua tujhe ?
Aarohi – Arey tu btayega ya nhi ab ?
Aarav – Arey baby woh tuition me aati hai na .
Aarohi – kon yl ? nam Kya hai uska ?
Aarav – Arey woh Neha na pagl
Aarohi – Wat the hellll . woh tere sath baat krti hai . kutte tune aaj tk kyu ni btaya mujhe ha ?
Aarav – study se related hi Bat hoti hai yl .
Aarohi – Ohk then . Achaw Babu . ghar pe ayega. mumma bahr jaane wale hai abi
Aarav – Ha ha Ohk . msg kr dena mom ke Jane ke baad
Aarohi – Ohho. kuch jyada hi excited ho rha hai tu toh .
Aarav – Haan toh . mast kissi krne milega na , mast tere cheeks khinchne milega na , masti bi krne milega na .. excitement toh hogi hi
Aarohi – Awwwwww mera shona mera dikka . Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa love u shonu
Aarav – Awwwwww . love u re baby .
Aarohi – kutte kissi kr
Aarav – Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa . le kutti
Aarohi – Haan gud boy
Aarav – kiss bi aise mangti hai jaise 20 lakh ka karja liya ho
Aarohi – Haan toh. woh haq hai mera smjha . so plz jyada bol mt .
Aarav – Ha ha Pta hai . Mai bi aaunga na ghar pr toh kuch bi krunga nd bolunga ki haq hai mera .
Aarohi – kiss ke aage toh no chance Bchhu ..just nothing . kiss tk thik hai
Aarav – Ha I knew it . meri limits Kya hai Pta hai mujhe ache se
Aarohi – Hayee shona . Tere jaisa yar kaha re
Aarav – mere jaisa yar sirf tere pas hai re
Aarohi – HeHehe pagl .love u mere yar
Aarav – Love u too tere yar ka pyar
Aarohi – babu u know Wat
Aarav – Wat
Aarohi – nothing yl
Aarav – jaldi bol ab
Aarohi – Arey kuch ni na pagl
Aarav – Arey bol shona Plzzzzzz
Aarohi – I love u yl . I love u more than whole world . tere liye toh mai apni jaan bi de du . sbse bdhkr hai tu mere liye even mere life se bi jyada mere liye tu important hai re shona .
Aarav - Sssssssssssshhhhhhhhhhhh .. Ek baat hmesha yaad rkhna . Pyar me mrne ki baate kbi mt krna . mere liye jaan dene ki koi jrurt nhi hai . jb tk hum sath hai tb tk aise hi khush rhenge aur har situation me ek dusre ke sath rhenge . hmare parents ke hote hue hume yeh sb baate nhi sochni chahiye mrne wrne ki . so plz Aage se aise kbi mt bolna nd yeah baby love u so much love u a lot ..I love u yl .
Aarohi – Hayee mera shona . itne pyar se smjhata hai na Tu . Toh just sunte rhu-sunte rhu-sunte rhu . Ek sec ke liye bi mera mind idhr se udhr nhi hota . pura dhyan lg jata hai teri baate sunne me . love u forever meri jaan . Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘
Aarav – Aayehayee meri shona . . itni saari kissiya krke jan lena hai Kya ha ?
Aarohi – Arey mere pagl babu . tujhe toh mai ek sec ke liye bi naa chhodu .
Aarav – Ha toh chhodna bi mt na jaan .
Aarohi – Achaw toh le fir . UuuuuuUhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘
Aarav – Ufff . Tu kamini kbi nhi sudhregi .
Aarohi – Ha nhi sudhregi teri yeh Kamini .
Aarav – Ha Meri Kamini I love u Kamini kutti
Aarohi – Oye Pyar se bol rha hai ya schhi me gali de rha hai
Aarav – pyar se bol rha hu re shona Pyar se bol rha hu .
Aarohi – Haan Ohk then . love u Mere kamine .. Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Aarav – Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa love u too meri Kamini
Aarohi – Oye babu tere liye gud news hai .
Aarav – Haan mom Chli gyi na ?
Aarohi – huh kutta .har baat jaan leta hai
Aarav – Hahahahahaha . pagl .but shona tu bi toh jaan leti hai na meri sari baate
Aarohi – Haan yeh bi hai
Aarav – Arey meri pagl Bachhi . Yehi toh Pyar hai . ek dusre ki baate sune bina sahi se guess kr lena that is the love
Aarohi – Achaw ji .
Aarav – Haanji
Aarohi – toh Chlo babu ab aajao na jaldi se
Aarav – Haanji shona bss 5 mins me pahucha .
Aarohi – Haanji shona Ohk .
Aarav – Love u meri Pataka kudi
Aarohi – Hayeeeeeee Love u mere Bomb Gole
.. Hahahaha ..
Pataka ❤ Bomb Gola
[ [ After 5 Mins ] ]
Aarav – Ooh baby . Open the door
Aarohi - Haanji ayieeeeeee …
Aarav – Yepppeeeeee meri baby looking so cute
Aarohi – Awwwwww mera shona mera babu ..Chlo Chlo andr aao .
Aarav – ji shona ..
[ Aarohi use apne room me le jaati hai ]
Aarohi – dekho ji . yeh hai apke wife ki room .
Aarav – room vgere badme dekh lenge . pehle hmari bahome me toh aayiye
Aarohi – Ooh Ooh mere romantic hubby . pehle pani toh pee lijiye .
Aarav – Arey meri jaan . Hume pyas toh lgi hai but yeh pyas toh tum hi bujha skte ho
Aarohi – Ooh Mr romantic hubby ji . yeh flirty baate kahi aur krna. ohk ji. baate kro , khana khao aur chlte bno . smjhe Mr romantic hubby ji
Aarav – nam toh romantic hubby rkh diya but frnd ki trh behavior kr rhe ho .
Aarohi – Arey babu aisa nhi hai na . Kya kuch bi bolte ho baby .
Aarav – toh chlo fir bed pr . mujhe kissiya krni hai bht saari .
Aarohi – tum nhi maanoge hai na .
Aarav – ji nhi bilkul nhi
Aarohi – Haa Haa Besharm hubby kaha sunte hai . jo tum sunoge
Aarav – tum mujhe kuch bi bol lo . but tum bed pr Chlo Wrna mai utha kr le jaunga
Aarohi – Ohho . dekho toh utha kr . aur fir btao kitna weight hai ?
Aarav – Ohk ji
[ Then Aarav , Aarohi ko utha leta hai . ]
Aarohi – Yeeeeeeeeee . mere baby ne utha liya . Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘
Aarav – Oye pagl kissi na kr. . gir jayenge dono bi
Aarohi – Hurrr .. gira do koi baat ni . but kissiya toh krungi hi .
Aarav – Arey nhi na pagl baby . ache bachhe aise ni krte na
Aarohi – mai toh gndi Bachhi hu , mai toh sb krti hu
Aarav – Achaw . dekh chhod dunga schhi bta rha hu .
Aarohi – Haanji Ohk . koi baat nhi . Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘
[ Aarav nd Aarohi dono bed pr girr jate hai ,, nd Aarohi ke upar Aarav gir jata hai nd Aarav uske aankho me aankhe dalkr bss u hi dekhte reh jata hai ]
Aarohi – Oye pagl . Chl uth . Kya dekh rha hai ha ?
Aarav – nothing just . tere aankho me jo pyar dikh rha hai bss vhi dekh rha hu
Aarohi – Achaw ji . ho gya hoga toh plzzz uth Jao na shona
Aarav – Naa . Mai nhi uthne wala .
Aarohi – dekh Schhi me nhi uthega na ?
Aarav – Hmm nhi uthunga .
Aarohi – Hmm Ohk ji
[ Aarohi use uthane ke liye Gudgudi krne lgti hai ]
Aarav – Hmm
Aarohi – Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi Gudi . .
Aarav – Hahahaha Hahahahahaha Hahahaha 😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Aarohi – Yiiippeeee uth gya mera bachha .
[ Ab Aarohi , Aarav ke upar aajati hai ]
Aarav – Oye moti chl uth yha se . mujhe uthayi na tune toh ab tu bi nhi . chl uth
Aarohi – No na baby . mera acha bachha hai na tu
Aarav – Ohho romantic mood naa bna mera .
Aarohi – Teri toh . kamine tu ruk Abi ..
Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Aarav – Haaayyyeeeee . Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
.. [ mast kissiya krte hai , mast ek dusre ke baal khinchke pyar bhra zagda krte hai , mast Gudgudi krte hai ]
( Masti drama 30 mins continue chlta hai )
[ After 30 Mins ]
Aarohi – Oh shittttt .
Aarav – Oye kya hua ?
Aarohi – stupid tu time dekh . bht late ho gya re shona . Abi toh mom bi aajayenge .
Aarav – Ufff . Ohk baby koi baat nhi . chl ab mai niklu ?
Aarohi – No na baby . mt ja na shona .
Aarav – Ooh Ooh . meri pagl bachhi . aise nhi krte na baby .
Aarohi – Arey but baby . mujhe bss tere pass hi rehna hai . Chl na re shona shadi krte hai na
Aarav – Arey pagl . Hua kya tujhe yeh toh bta ?
Aarohi – kuch ni hua . bss Tu ja rha hai na toh bht lonely feel ho rha hai . koi mera heart le ja rha hai nd mujhe saans lene me problem hori aise lg rha hai re shona
Aarav – Arey shona . just wait na . bht jaldi hi hum shadi kr lenge na baby . ab tu smile lekr aa mere iss princess ki face pr
Aarohi – Awwwwww mera bachha . ohk babu . Uuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaa love u shonu
Aarav – Arey love u re baby . but maine smile laane bola. kissi krne nhi
Aarohi – HeHehe pagl. kissi krke hi meri blushing wali smile aati hai re shona
Aarav – Ohho. Toh yeh baat hai .
Aarohi – Haanji mere Saiyan-ji Yehi baat hai .
Aarav – Ohk baby . Chlo ab mai nikl rha hu . bike ki key do mere ..
Aarohi – Ohk babu . I love u shonu
UuuuuuUhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Aarav – Ha shona love u re meri baby doll . UuuuuuUhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Aarohi – Awwwwww . . nd yeh rhi apke bike ki key
Aarav – Ohk shona love u tc
Aarohi – Haa shona ghar pahuch ke msg krna ha . love u tc
Aarav – Yeah sweetheart Ohk .. 😘😘😘😘😘
Aarohi – Ohk babu . 😘😘😘😘😘
***********
[ [Aarav ❤ Aarohi ] ]
***❤ Shubh ❤***

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.







