He Nd She
Early Morning At 6:45
She Called Him
He — ( Sleepy Voice ) HmMm
She — HmMM
He — Boloo
She — Kuch ni bolna mujhe . tum sote rho bss
He — HmMM Ohk
She — Hawww . itne beshrm kbse ho gye ho ha ?
He — Jb se pyar hua tb se
She — Hey bhagwan. yeh ladka bhi na . schhi me pgl hai
He — Haan tumne hi kr rkha hai
She — Acha tum schme soye ho ya sone ka natk kr rhe ho
He — HmMM soya hu
She — Haan toh utho ab Jaldi Jaldi Nd fresh ho jao
He — Jaldi Jaldi kyu ?
She — Arey pglu fir hame ghumne bhi Jana hai na
He — Ni abi nhi. Evng me jayenge plzzz
She — but plan toh morning ka tha na
He — But mood ni hai abi mera
She — haan toh mera bhi mood nhi hai Evng me Jane ka .
He — Acha ab aise pareshan kroge sote hue insan ko ha ?
She — Hanji krungi mai pareshan kyu ki mera hkk hai
He — Konse hkk ki bat kr rhe ho madam ?
She — Frnd wala hkk , bestie wala hkk , Gf wala hkk , Wife wala hkk etc
He — Oohoo itna saara hkk hai kya tumhare pas
She — Hanji mera tumpe pura hkk hai smjhe
He — Acha ji ohk
She — Haan toh bolo fir aarhe ho ya nhi ?
He — Haan Haan Aarha hu . kyu ki itne saare hkk toh mere bhi nhi hai mujhpe
She — ( Blush Blush ) Hehehe Pglu
He — Meri blushing Pgli
She — Acha Chlo ab Jaldi Jaldi utho Nd fresh ho jao
He — Hanji meri Jaan bilkul
He fatafat uth jata hai nd Fresh Hoke She ko call krta hai
On Call
She — Hanji bolo
He — Arey baby ek problem ho gyi hai
She — Wat nonsense ? kahi tum plan toh cancel nhi kr rhe ho na ? Glti se bi aise kroge na I swear Pura din bat nhi krungi mai
He — Arey meri Angry Queen . Pehle meri bat toh sunlo plzzz
She — Ha bolo
He — Meri bike ghr pe nhi hai . Woh bda Bhai Gym Leke gya bolte.
She — Omg . toh fir ab ??
He — Ab kya ? Ab use kmse km 1:30 hour toh lgne hi hai . toh isse acha tum apni Scootty se aajao .
She — Haan Ohk thik hai . but kaha Rhoge tum ?
He — Bss ghr me hi rhunga . Gate ke pas aake missed call krna
She — Tum kitne harami ho na ?
He — Ab isme harami wali kya bat hai ?
She — Mtlb ghr ke Gate tk bula rhe ho but aise ni bol rhe ho ki ghr me aana sbse milwata hu krke . it’s ohk Koi Bat ni
He — Plzzz baby aise misunderstand Mt kro plzzz. U know na Papa . Plzz Jaan fir kbi but abi nhi
She — No No Koi Bat nhi.
He — ( in mind – mood off ho gya hoga meri jaan ka ab ) Han ohk baby
She — Toh abi nikl rhi hu . Vha aake call krti hu
He — Ohk Baby
After 10 Mins
She Called Him
She — Haa Babu Aajao. I’m waiting
He — Haa Haa Aarha hu
She — She , He ke aane tk He ke ghr ke trf hi dekh rhi hoti hai . utne me He aajata hai
She ka dhyan vhi lga rehta hai. He aagya hai krke use pta bi nhi lgta
He — Oh Madam. aise kya dekh rhe ho vha ?
She — No Nothing bss aise hi
He — Arey bolo na Jaan kya hua ?
She — Schhi btau ?
He — Haanji btao ?
She — Mai just imagine kr rhi thi ki hmari shadi hone ke baad hum bhi mast yha rahenge sbke sath milkr . Wow baby yeh sb soch kr hi itni khushi ho rhi hai. in reality jb Hoga Tbki happiness in words kbhi expressed ho hi nhi skti
He — Haan baby yeh bat toh 1000% sch hai
She — HMm . Chlo lo ab tum drive kro meri Scooty . mai piche baithungi mast hug krke
He — Ji nhi . jiski Gadi vhi chlaye .
She — Acha ji . mast piche baith ke masti krni hai isiliye aise bol rhe ho. but sirf tum hi drive kroge that’s it
He — Rehne do fir. mujhe nhi aana jao
She — Haww ab aise kroge ha ??
He — Haan toh Chlo fir drive kro chupchap
She — Acha ohk kr rhi hu . Aao baitho ab
He — Hanji Baby
He baithte hi She ko hug krta hai
She — Uff Pglu. Abi nhi. plzzz. aise Mt baitho .ache SE baitho like Sanskari Babu jaise
He — Acha . toh mai badtameez hu ? Sanskari nhi hu kya??
She — Ale babu mera woh mtlb nhi tha . bss ache Se normal baitho yeh bolna chahti thi
He — Rehne do tum . baith rha hu normal hi
She — Ho gya . muh ful gya na ?
He — Usse tumhe koi mtlb nhi Hona Chahiye so plzzz apna kam kro tum
She — Acha Baba thik hai . jaise baithna hai baitho. mai Kuch ni bolungi ab
He — Ni mujhe nhi baithna ab
She — Soch lo . ab ki bar na bole na toh kbi hug kya touch bhi nhi krne Dungi
He aise sunne ke baad turant hi She ko hug kr leta hai
She — Haan ab aaya Unt ( ऊंठ ) pahad ke niche
He — Uuuuuunmmmmmaaahhhhh
She — Chupchap baitho ab . umma umma badme krna .
He — ( in mind – Kitna cutely bat krti hai meri pgl Jaan ) Hanji baby ohkk
She drive krne lgti hai
nd He Hug krke mast baitha Hota hai
She — Acha babu ap na badme Auto se ghr chle Jana ha
He — Arey kyu ?
She — Bss aise hi
He — But aise hi kaise ?
She — woh tumhare area ke na kutte ache hai but bhokne wale kutte . not katne wale
He — Arey . clear bolo na Pgl. aise ghumao mt
She — Arey Babu , woh tapori boys na aise ghurr ghurr ke dekhte hai .itna ghussa aarha Tha na schhi me
He — Wat the helll . Yeh sb abi bta rhe ho ha ? Pehle btana nhi hua kya ?
She — But pehle bta deti toh fight krte na ap
He — Tum abi waps chlo Nd btao mujhe kisne dekha ghurr ghurr ke . fir btata hu unn kamino ko
She — Babu plzzz shant ho jao . aage Se aise Koi krenge na toh mai pkka btaungi Nd usi time btaungi but Plzzz abi ni na Shona
He — Pkka btaoge na Baby
She — Haan babu pkka btaungi
He — Ha ohk
She — Mera pgl Babu . I love u mela shonu bachha
He — ( Blush Blush ) Pgl Baby I love u na
She — Acha babu ghumne toh aagye
but abi baithenge kaha ?
He — vha Kuch bench dikh rhe hai na vha baithte hai Chlo
She — Han ohk Chlo
He Nd She chle jata hai vha baithne
Scooty park krke She aajati hai Nd He ke pas jake baith jati hai
He — Baby tum na meri godi me head rkho Nd rest kro . Hum aise hi bat krenge
She — Wow babu schhi
He — Haa Baby schhi muchhhi
She — Acha babu ek sec ha ?
He — Ab kya hua ?
She — pehle yeh btao tumne breakfast kiya ?
He — Nhi toh.
She — Ohk Gud
He — Isme Gud kya hai ?
She — Arey pglu wait na
He — Ohk
She apna tiffin box nikalti hai
She — Haan yeh lo
He — Arey yeh kya hai
She — Yeh hai mere babu ke liye morning breakfast . Jo ki Mere Babu ki sweet si wife Baby ne apne hatho se bnaya hai
He — Omg . ( Blush Blush Blush ) Wow baby wow wow wow .I love u meri Jaan I love u so much
Uuuuuunmmmmmaaahhhhh
She — Ale Ale Pglu babu. breakfast kro breakfast . kiss Mt kro
He — Ni baby . Tum khilake do nd fir mai khila ke dunga
She — Acha ohk Aaaa kro
He — Aaaaaa
She — Han yeh lo
He — Uummuummuuuummmuuuumm . Wow meri Jaan kya taste hai tumhare inn cute cute hatho me .
She — HmM Pglu
He — Acha ab tum Aaaaa kro
She — Aaaaaaaaa
He — Han yeh lo
She — Uummmuuummmmuuummm Uuuummmaahhh Pglu
He — Pgl
She — Acha Chlo Aaaa kro
He — Arey yeh spoon se nhi khana mujhe . Cute cute fingers se khana hai
She — Acha Baba ohk . yeh lo spoon rkh di maine . ab hath se khila rhi hu Chlo Aaaaa kro
He — Haan ohk. Aaaaaaa
She — Haan yeh lo
He — Uuuumumumumummumummumumu Uuuummmaahhh Uuuummmaahhh. Aaaahaaa
She — Arey yeh kya kr rhe ho ? chupchap khane ka kam kro na . fingers ko aise bite krke kon kissi krta hai ha ?
He — Itni cute cute fingers ko dekh kr na bss kha jane ka mn krta hai . Ab kha nhi skta isiliye kissi hi krta hu
She — ( Blush Blush ) Haan ohk Pglu bss kro ab
He — Acha ab tum
She — HmM . Aaaaaaa
He — Haan yeh lo
She — Aaaahaa mera pgl Babu . uuuuumumumumumummumummmummu . Uuuummmaahhh Uuuummmaahhh I love u Babu
He — Oohhoo itni pyari kissi fingers ko . kahi aur dete toh kitna mast hota
She — Acha toh yeh lo
Uuuuuuuuuummmmmmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhhhhaaaaaaaa
He — Uuuuuuuuuuuummmmmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhhhhhaaaaaaa
She — I love u Babu I love u so much ( With Tight Hug )
He — I love u Baby I love u a lot meri Jaan ( With tight tight hug )

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.








