Dil Ne Yeh Kaha Hai Dil Se , Mohbbat Ho Gyi Hai Tumse ..

HE ❤ SHE = Kabir ❤ Zoya

Kabir – Oye baby kaha hai tu . 2_3 hours se NO msg NO call .

Zoya – Arey jaan sry sry sry . I’m really very so sry . woh kya hai na ki aaj guest aye the toh busy thi thodi .

Kabir – ha ha unka hi sb krte rho . bf gya Bhad me 

Zoya – dekh ha shona .tu mere babu ko aise kuch bi nhi bol skta ha. 

Kabir – jyada drame naa kr . mujhe koi baat nhi krni ja tu plz guest aye hai na toh unke hi kam Krle

Zoya – Achaw ji . ab mera pyar krna apko drama lgta hai ha ? Nd guest toh kb ke chle gye. 

Kabir – pyar ka drama nhi bola maine . tera emotional  blackmailing krne ka drama bola hai smjhi . Kuch bi mt bol tu .

Zoya – Achaw ji . Ohk thik hai . love u babu

Kabir – huh . baat mt kr tu Plzzzzzz

Zoya – Ohk toh fir kisse baat kru btao ?

Kabir – kisi se bi krlo jao . mujhe ni krni baat. 

Zoya – Ohk fine.  ja rhi hu .

Kabir – Oye kaha ja rhi hai tu ha ??

Zoya – ja rhi hu baate krne.  tujhe kya itna ha ?

Kabir – kisse baate krne ha ?

Zoya – ldko se baate krne ja rhi hu . tune hi bola na kisi se bi baate krle bolkr toh ab ja rhi hu baate krne

Kabir – Ohk thik hai ja . Mai bi ja rha hu

Zoya – Ab tu kaha ja rha hai ha ?

Kabir – girls se chat krne .

Zoya – kutte jyada itra mt . Wrna Kat daalungi tujhe smjha . aya bda ldkiyo se baate krne .

Kabir – Haa toh tu kyu ja rhi hai ldko se baate krne ha . ?

Zoya – Tune hi bola kisi se bi baate krle bolkr nd ghusse ghusse me ja ja bol rha tha toh mai kya krti fir haa ? Nd kutte mai kisi se baate krne nhi ja rhi thi . Kuch derr net off krke rkh deti toh teri akal thikane aajati . smjha tu ..

Kabir – Haa na kutti.  meri pagl bachhi aise ni kr skti I know re shona

Zoya –  Dekh dekh abi kitne ache se baate kr rha hai . nd Abi tk ghusse se laal peela neela ho rha tha na

Kabir – toh fir kya kru . baby u know Wat . aaj na free tha toh teri har ek sec me Itni jyada yaad arhi thi na ki bta nhi skta yl shona schhi me bht yaad arhi thi .

Zoya – Ohho . That means roj busy rehta hai toh yaad nhi aati  meri hai na ?

Kabir – Arey baby . roj aati hai teri yaad but aaj toh kuch jyada hi yaad aagyi

Zoya – Achaw shonu .. love u re mera babu

Kabir – I love u re meri baby doll

Zoya – Arey shona aaj na pta hai mom dad meri shadi ki baat kr rhe the .

Kabir – what the hellll . r u serious ? baby Kya yeh sach hai ? plz Mjak mt kr ha shona

Zoya – Arey ha na pagl . schhi me yeh baat hui thi .

Kabir – itna utna mt bta . Abi just milne aarha hu . plz tu bahr aaja jaldi. 

Zoya – Arey Arey . pagl ho gya Kya shona tu ? I’m just kidding yl plz itna tension mt le re baby .

Kabir – what nonsense  . tujhe yehi baat mili thi kya Mjak krne ko . kutti jyada hi jaldi hai tujhe . shadi ki hai na . agar Itni hi jaldi hogi toh krle shadi .

Zoya – Jaldi toh hai shadi ki but mera dulha mna kr rha hai .

Kabir – kon hai woh Kamina Dulha . Saale ki jan le lunga mai .

Zoya – Oye . Tu usko touch bi nhi kr skta smjha na . mera babu hai woh Kabir babu . so plz just mind ur language . Wrna mai teri jan le lungi .

Kabir – Huh meri kutti . Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Zoya – Arey Arey . kon hai yeh kissi kr rha hai pagl insan

Kabir – Oye krne de na . mast soft soft hai jaan tere lips nd cheeks . mn Krta hai bss 24 hours kissiya hi krta rhu .

Zoya – Achaw ji . toh fir pehle  shadi krke apne ghar le jao hume aur fir 24 hours kissiya hi kissiya krte rehna .

Kabir – Haanji baby. shadi toh krenge hi . bss kuch din aur hi sahi wait toh krna hi pdega na

Zoya – hmm wait wait wait.  kr hi rhi hu . aur kitna wait krna hai bolo

Kabir – Arey jaan kuch hi din na . fir toh meri Zoya darling hmesha ke liye hi meri ho jayegi .

Zoya – Ohk ji mere Pati-Dev  .. love u dherr saaraaa

Kabir – Awwwwww meri princess . love u bhtttttt saaraaa ..

Kabir ❤ Zoya

😘😘.. Shubh .. 😘😘

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top