HE ❤ SHE = Kabir ❤ Zoya
Kabir – Oye baby kaha hai tu . 2_3 hours se NO msg NO call .
Zoya – Arey jaan sry sry sry . I’m really very so sry . woh kya hai na ki aaj guest aye the toh busy thi thodi .
Kabir – ha ha unka hi sb krte rho . bf gya Bhad me
Zoya – dekh ha shona .tu mere babu ko aise kuch bi nhi bol skta ha.
Kabir – jyada drame naa kr . mujhe koi baat nhi krni ja tu plz guest aye hai na toh unke hi kam Krle
Zoya – Achaw ji . ab mera pyar krna apko drama lgta hai ha ? Nd guest toh kb ke chle gye.
Kabir – pyar ka drama nhi bola maine . tera emotional blackmailing krne ka drama bola hai smjhi . Kuch bi mt bol tu .
Zoya – Achaw ji . Ohk thik hai . love u babu
Kabir – huh . baat mt kr tu Plzzzzzz
Zoya – Ohk toh fir kisse baat kru btao ?
Kabir – kisi se bi krlo jao . mujhe ni krni baat.
Zoya – Ohk fine. ja rhi hu .
Kabir – Oye kaha ja rhi hai tu ha ??
Zoya – ja rhi hu baate krne. tujhe kya itna ha ?
Kabir – kisse baate krne ha ?
Zoya – ldko se baate krne ja rhi hu . tune hi bola na kisi se bi baate krle bolkr toh ab ja rhi hu baate krne
Kabir – Ohk thik hai ja . Mai bi ja rha hu
Zoya – Ab tu kaha ja rha hai ha ?
Kabir – girls se chat krne .
Zoya – kutte jyada itra mt . Wrna Kat daalungi tujhe smjha . aya bda ldkiyo se baate krne .
Kabir – Haa toh tu kyu ja rhi hai ldko se baate krne ha . ?
Zoya – Tune hi bola kisi se bi baate krle bolkr nd ghusse ghusse me ja ja bol rha tha toh mai kya krti fir haa ? Nd kutte mai kisi se baate krne nhi ja rhi thi . Kuch derr net off krke rkh deti toh teri akal thikane aajati . smjha tu ..
Kabir – Haa na kutti. meri pagl bachhi aise ni kr skti I know re shona
Zoya – Dekh dekh abi kitne ache se baate kr rha hai . nd Abi tk ghusse se laal peela neela ho rha tha na
Kabir – toh fir kya kru . baby u know Wat . aaj na free tha toh teri har ek sec me Itni jyada yaad arhi thi na ki bta nhi skta yl shona schhi me bht yaad arhi thi .
Zoya – Ohho . That means roj busy rehta hai toh yaad nhi aati meri hai na ?
Kabir – Arey baby . roj aati hai teri yaad but aaj toh kuch jyada hi yaad aagyi
Zoya – Achaw shonu .. love u re mera babu
Kabir – I love u re meri baby doll
Zoya – Arey shona aaj na pta hai mom dad meri shadi ki baat kr rhe the .
Kabir – what the hellll . r u serious ? baby Kya yeh sach hai ? plz Mjak mt kr ha shona
Zoya – Arey ha na pagl . schhi me yeh baat hui thi .
Kabir – itna utna mt bta . Abi just milne aarha hu . plz tu bahr aaja jaldi.
Zoya – Arey Arey . pagl ho gya Kya shona tu ? I’m just kidding yl plz itna tension mt le re baby .
Kabir – what nonsense . tujhe yehi baat mili thi kya Mjak krne ko . kutti jyada hi jaldi hai tujhe . shadi ki hai na . agar Itni hi jaldi hogi toh krle shadi .
Zoya – Jaldi toh hai shadi ki but mera dulha mna kr rha hai .
Kabir – kon hai woh Kamina Dulha . Saale ki jan le lunga mai .
Zoya – Oye . Tu usko touch bi nhi kr skta smjha na . mera babu hai woh Kabir babu . so plz just mind ur language . Wrna mai teri jan le lungi .
Kabir – Huh meri kutti . Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa
Zoya – Arey Arey . kon hai yeh kissi kr rha hai pagl insan
Kabir – Oye krne de na . mast soft soft hai jaan tere lips nd cheeks . mn Krta hai bss 24 hours kissiya hi krta rhu .
Zoya – Achaw ji . toh fir pehle shadi krke apne ghar le jao hume aur fir 24 hours kissiya hi kissiya krte rehna .
Kabir – Haanji baby. shadi toh krenge hi . bss kuch din aur hi sahi wait toh krna hi pdega na
Zoya – hmm wait wait wait. kr hi rhi hu . aur kitna wait krna hai bolo
Kabir – Arey jaan kuch hi din na . fir toh meri Zoya darling hmesha ke liye hi meri ho jayegi .
Zoya – Ohk ji mere Pati-Dev .. love u dherr saaraaa
Kabir – Awwwwww meri princess . love u bhtttttt saaraaa ..
Kabir ❤ Zoya
😘😘.. Shubh .. 😘😘

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.







