TRUST ek relationship ke liye kitna important hai ? plzzzzzz read this beautiful love story

      Heart Touching Love Story

              
                 *_*  *_*  *_*  

              

        
              ArjunNuri

            

           _*_   ❤ ❤ ❤   _*_ 

Arjun   –   Hlo ji

Nuri   –   bolo ji

Arjun   –   Kya kr rhe ho ji ?

Nuri   –   Hm . kuch ni.  baithi hu mast balcony me

Arjun   –   Ohho    line maar rhe ho balcony me baith kr

Nuri   –   Abe nonsense . aise hi baithi hu.  mood fresh krne ki Jgh hai yeh meri  . inna loving caring bf hote hue mai kyu line maaru kisi pr

Arjun   –   I’m just kidding yl . Mjak me hi bola tha toh ABE NONSENSE bolne ki kya jrurt thi ha . aur ha rehne de tera bf koi loving , caring nhi hai smjhi . kuch bi jhuti tariff kr rhi hai

Nuri   –   Oye kutte . Mere babu ko kuch mt bol . Wrna tujhe chhodungi nhi smjha

Arjun   –   oh oh . chhodna bi mt Wrna tere kutte ko koi bi cute si kutti utha le jayegi

Nuri   –   Toh woh kutti utha le jayegi nd tu chla bi jayega . hai na ? 

Arjun   –   NO re baby . mai kyu jaunga itni Pyari Gf ko chhodkr . I love u re meri jaan

Nuri   – Haa Haa Ohk . I love u mera jaan .

Arjun   –   Chl mujhe kam hai bahr thoda . toh hum badme baat krte hai .

Nuri   –   bahr kaha nd konsa kam ?

Arjun   –   Arey . shadi se pehle hi itne question kr rhe ho nd shadi ke baad toh kahi jaane bi nhi doge hai na ?

Nuri   – mere liye toh hmari shadi usi din ho gyi Jis din hum relationship me aye  .  Har jgh jaane dungi but mai bi sath me aaungi .

Arjun   –   Haa jaan hmari shadi relationship ke first day hi ho gyi . nd mere sath har jgh  aana but job pe jaunga toh Plzzzzzz akela chhodna ha mujhe .

Nuri   –   Ooh acha . office me hi koi mil gyi kya jo aise mna kr rhe ho ha

Arjun   –   Hey bhagwan .Ohk fine ek kam kro . kl mere office aajana mai sbse mila dunga ki yeh meri fiance hai . ab toh shk ho gya na clear

Nuri   –   Haa Ohk baby . I love u shonu Babu

Arjun   –   Haa love u

Nuri   –   Oye . Ab muh kyu bna rha hai . dhang se bol Wrna mt bol ja . Huh

Arjun   –   Tujhe schhi me trust nhi hai kya?

Nuri   –   Trust hai na . bht jyada trust hai re Babu

Arjun   –   Toh fir itne over possessive hone ki kya jrurt hai ?

Nuri   –   U know wat . mai tumhe khone se darti hu isiliye itni over possessive ho gyi hu .

Arjun   –  but tumhe Pta hai ? tumhare isi over possessiveness ka bad effect hmare relationship pr pdega nd shayd hum kbi bi alag ho skte hai

Nuri   –   Jaan plzzzzzz alag hone ki baat mt kro . mai emotionally bht hurt ho jaati hu yeh sb sunkr so plz aise kbi mt bolo . I really really love u a lot baby .

Arjun   –  Haa jaan I also love u a lot .  tum mujhe khone se darte ho , pta hai mujhe but iss over possessive nature ko khatm krna pdega . Nhi toh future me bht jyada problem ayegi . nd mai nhi chahta ki hum dono kbi alag ho . toh plzzzzzz meri jaan is baat ko smjhne ki koshish kro

Nuri   –   Toh ab tum kya chahte ho ? kya kru mai ? bolo na jaan

Arjun   –   Mai kuch nhi chahta nd tum kuch mt kro . Bss ek trust rkho . shk mt hone do plz jaan . agar koi baat rehti hai mind me kuch bi doubt hota hai toh plz puch liya kro usi time . nd apna doubt clear kr liya kro jaise mai krta hu .

Nuri   –   Ohk Babu . I love u so muchhhh mere jaan sirf mere aur kisi ke bi nhi . Uuuuuuuuhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Arjun   – Haa sirf mai apni Nuri ka jaan hu . aur kisi ka hona bi nhi hai nd naa kbi hounga 
I love u re meri jaan
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Nuri   –   Awww mera bachha so sweet

Arjun   –   Awww meri bachhi so cute

Nuri  –  Chlo baby kuch romantic baate kro .

Arjun   – No re baby . mujhe toh romantic baate krna hi nhi aata . 

Nuri   –   Ohho . badmash hubby . toh aise kon bolta hai ki , baby ghar pr koi nhi hai toh aajao romance krte hai. 

Arjun   –  Arey jaan . romance krna aata hai but romantic baate krni nhi aati

Nuri   –  acha reason hai . mt kro . mujhe kam hai bht . badme baat krti hu .

Arjun   –   Ohk thik hai .

Nuri –   ( In mind – tu ruk kutte . tu romance krne aana fir btati hu tujhe . )
Haa Ohk

Arjun   – ( in mind – bdi jaldi man gyi aaj . Ni toh force kr krke pagl kr deti thi but aaj toh bilkul bi kuch nhi boli )
Aayehayee inni hot kudi toh zindagi me kbi nhi  dekha

Nuri   –  Oye kise bol rha hai tu

Arjun  – Obviously apni Nuri ko hi bolunga na

Nuri   –   koi jrurt nhi hai bolne ki . Huh . Itni derr Mska lgane ke baad Abi bol rha hai . Huh kutte

Arjun   –   Arey meri jaan . romantic baate nd romance toh pure pyar ke gehre feel ke sath kiya jata hai . aise hi bol dene se thodi na kuch romantic baat ayegi .

Nuri  –  Ohho mere love professor . Kya baat hai. very nice . Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Arjun   –   Oh thank u . Uhuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa. 

Nuri  – thank u kisko bola tune ha . Chl firse kissi kr.  aur Aage se aise thanks vgere mt bolna .

Arjun.  – Oh god yeh ldki bi na . bdi nkhre wali hai
le le tu bi Kya yaad rkhegi
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa

Nuri   –   Arey mere jaan . nkhre uthane wala bi hai na tbhi toh nkhre krti hu
Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa mera pyara Babu Love u so much

Arjun   – Haan yeh baat toh sahi hai . nkhre bi Bde pyare Pyare hai meri darling ke

Uuuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa love u a lot meri baby

Arjun ❤ Nuri

Admin – Shubh

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top