What is love ? Pyar kaise hota hai ? Pyar kya hota hai ?

Rishi  ❤ Ishu 
Ishu  —  Oh mere busy hubby ji 
Rishi  —  Haan meri busy patni ji
Ishu  —  Arey . mujhe kyu bola busy patni ?
Rishi  —   Tum bhi toh busy hi rehte ho na meri trh toh fir 
Ishu   —   Achaw ji . but woh toh apke busy hone ke baad mai khud ko busy kr leti hu na 
Rishi  —  Arey aisa kyu ? free bi toh reh hi skte ho na ? busy rehna itna bi important nhi hai 
Ishu  —  Ji nhi mai free nhi reh skti
Rishi  —  Arey kyu ? free kyu nhi reh skti ? 
Ishu  —  Arey mere budhhu se Patidev , agar mai free rehti hu . toh apko pareshan krungi na . toh isse acha hai ki mai bi khud ko kahi na kahi busy krlu
Rishi  —  Oh Achaw ji . toh yeh bat hai 
Ishu  —  Haanji bilkul ji yehi bat hai
Rishi  —  Hehehehehe Pgl
Ishu  —  Hehehehehe mera Pgl
Rishi  —  Arey Pgl bi kisi ka hota hai kya ? 
Ishu  —  Haan hota hai na 
Rishi  —  Kon hai ? Kiska Pgl hai ?
Ishu  —  Mera Rishu hai mera Pgl hai
Rishi  —  Ooh . waise toh meri bi Pgl hai 
Ishu  —  Kon hai ? kaha hai ?
Rishi  —  Meri Ishu hai , meri Pgl hai nd yhi hai
Ishu  —  Awwwwww mere copy cat hubby ji
Rishi  —  Haan meri intelligent Patni ji
Ishu  —  Hehehehehe Pgl . mai intelligent nhi hu
Rishi  —  Arey but mai toh maanta hu
Ishu  —  But kaise ? chlo btao btao
Rishi  —  Arey meri baby  . jo intelligent hote hai na unhi ki log copy krte hai nd tum intelligent ho isiliye mai har baari tumhari copy krta hu 
Ishu  —  Omg . Itna Pgl nd Sweet sa Pati bhagwan sbko de 
Rishi  —  Hehehe Pgl baby sbko de dega toh tumhe din me sirf 1 hour hi milega mere sath rehne 
Ishu  —  Arey aisa kyu 
Rishi  —  Ab meri aur bi wife rhegi toh unhe bi toh time dena pdega na toh fir
Ishu  —  Just shut up . dungi an ek khichke
Rishi  — But baby just abi tumne hi toh kaha tha na 
Ishu  —  Kya kaha tha maine btana jra
Rishi  —  Yehi ki bhagwan aisa Pati sbko de 
Ishu  —  Stupid nonsense idiot psycho . mera woh mtlb nhi tha . Huhh kamine hrami
Rishi  —  Oh Oh Oh meri Angry Girl . calm down baby aise ghussa ni krte na plz sry na bachha . nd kya mtlb tha tumhara btana jra 
Ishu  —  Ghussa ni kru toh kya naachu ? ki mera Pati bht saari shadi kr rha hai krke . maine bola ki bhagwan aisa Pati sbko de . aise nhi bola ki Rishi ko hi sbko de krke 
Rishi  — Omg .   Baby I’m sry na baby . mujhe smjh hi nhi aya isiliye waise bol diya 
Ishu  —  Smjh nhi aya toh kya kuch bi mtlb nikal loge kya ha ?
Rishi  —  Arey meri jaan sry na . glti ho gyi plz maaf krdo na
Ishu  —  Oh mr. yeh koi choti si glti nhi hai jo tumhare sry bolte hi nd ittu sa muh bnate hi maaf kr dungi
Rishi  —  Ohk thik hai . toh fir ab kya krna hoga mujhe 
Ishu  —  Yeh mujhse kyu puch rhe ho ? glti krte smay toh nhi puche na fir ab kyu puch rhe ho ha 
Rishi  —  But jaan ab aage se aisa nhi hoga trust me
Ishu  —  Wat trust me ha . aage se aisa bolne ke baare me kbi soch bi nhi paoge aisi punishment dungi ab 
Rishi  —  Mtlb Rishi aaj gya . hai na ?
Ishu  —  Haan jo smjhna hai smjh lo 
Rishi  —  ( Rone ki acting krta hai )
Ishu  —  Aakhir tumne mere Patidev ke baare me aisa bola na  . ab dekho kya krti hu tumhara nd yeh rone dhone ki acting band kro
Rishi  —  Wat acting yl . yeh aise kaise bol skte ho ki acting band kro krke
Ishu  —  Mere dimag ne btaya ki tum ro rhe ho . agar dil ne btaya hota toh eyes close krke yakin kr leti 
Rishi  —  Huhh 
Ishu  —  Ooh Huh wadi 
Rishi  —  Haan
Ishu  —  Ab punishment suno 
Rishi  —  Haan bolo 
Ishu  —  Abi tum mujhe kissi kroge woh bi 100+ times nd tb tk rukna mt .
Rishi  —  Yeh kaisi punishment hai Pgl baby ? punishment ke nam pr toh tum romance kr rhe ho 
Ishu  —  Yl meri mrji , mera Pati tumhe kya hai ha . kro chupchap jo krne bola hai 
Rishi  —  Haan kr rha hu 
Ishu  —  Chlo Chlo jaldi
Rishi  — Haan Haan kr hi rha hu 
Ishu  —  HmM
( Rishi , Ishu ko kiss krna start krta hai nd after 45 mins uske 100+ kisses khatm ho jate hai nd then Ishu , Rishi ko tight wali hug krke 15 mins kiss krti hai )
Ishu  — Aayehayee Haayee . ghussa bi khatm , mood bi on , mza bi bht aaya , nd pyar bi aarha hai bht saara . 
Rishi  —  uuuummmmaaahhh 
Ishu  —  Bss Bss . ab aur nhi . pure 1 hour tk chla hai hmara romance 
Rishi  — Hehehehehe Pgl . ek aur na baby plz
Ishu  —  Arey nhi na Rishu 
Rishi  —  Arey ha na Ishu 
Ishu  —  Pgla Pati 
Rishi  —  Pagli Patni
Ishu  — Hehehehehe 
Rishi  —   Hehehehehe
Ishu  —  Achaw suno 
Rishi  —  Haan bachha sunao
Ishu  —  I love u tumse bi jyada 
Rishi  —  I love u tumhare love u bi jyada 
Ishu  —  I love u tumhare height se jyada 
Rishi  —  I love u tumhare weight se jyada 
Ishu  —  Haawww ? wat do u mean weight se jyada ha ?
Rishi  —  Arey baby pyar se bola schhii
Ishu  —  Nhi tumne mujhe taunt maara . Huhh
Rishi  —  Uuuummmmaaahhh Uuuummmmaaahhh
Ishu  —  Oyeee . tumne mere cheeks pe kissi kyu ki 
Rishi  —  Woh kya hai na . ki jb tum muh fula kr baith jati ho na toh yeh Rasgulla jaise jo cheeks hai na unme ek sweetness ubhr aati hai toh bss usi ka swaad liya 
Ishu  — ( Blush Blush Blush ) Hayeee inni pyari pyari baate krke hi meko fasa dala tumne 
Rishi  —  Hehehehehe No baby . yeh sb toh tumhare hi aane ke baad se chalu hui hai 
Ishu  —  Mtlb ???
Rishi  —  Mtlb , Meri jaan ki mai roj kissi leta hu ki nhi ?
Ishu  —  Nheee
Rishi  — Oye jhuti . sch bolo chupchap
Ishu  —  No mai nhi bolungi
Rishi  —  Arey kyu ? 
Ishu  —  Arey buddhu sb sun lenge na ?
Rishi  —  Arey koi nhi sunega na Pgl . Chlo bolo fatafat
Ishu  —  Haan ohk 
Rishi  —  Haa toh btao ab . meri jaan ki mai roj kissi leta hu ki nahi ?
Ishu  —  Haan bilkul lete ho mna krne ke baad bi 
Rishi  —  Haan toh isi vjh se yeh sb sweet baate aati hai 
Ishu  —  But kiss ka nd baato ka kya relation ?
Rishi  —  Oh God woh read krne wale smjh jayenge but tum itni bholi ho ki tumhe smjhaye bina tum kbi nhi smjhogi 
Ishu  —  Haan mera smjhane wala bht smart hai isiliye aise use pareshan kr krke puchti hu na sb kuch 
Rishi  —  Haan ohk ab chupchap suno 
Ishu  —  Haanji sunao 
Rishi  —  Tumhari pyari pyari sweet sweet si jo kissiya leta hu na usi se yeh sweet sweet baate aati hai mujhe 
Ishu  —  Oh Achaw ji toh yeh bat hai 
Rishi  —  Haanji meri Bholi Bhali Biwi ji yehi bat hai
Ishu  —  Hehehehehe Pgl
Rishi  —  Hihihihihihihihi Pgl
Ishu  —  I love u Rishu
Rishi  —  I love u Ishu 
Ishu  —  Uuuummmmaaahhh Uuuummmmaaahhh
Rishu  —  Uuuummmmaaahhh Uuuummmmaaahhh
.. .. 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top