Rishi ❤ Ishu
Ishu — Oh mere busy hubby ji
Rishi — Haan meri busy patni ji
Ishu — Arey . mujhe kyu bola busy patni ?
Rishi — Tum bhi toh busy hi rehte ho na meri trh toh fir
Ishu — Achaw ji . but woh toh apke busy hone ke baad mai khud ko busy kr leti hu na
Rishi — Arey aisa kyu ? free bi toh reh hi skte ho na ? busy rehna itna bi important nhi hai
Ishu — Ji nhi mai free nhi reh skti
Rishi — Arey kyu ? free kyu nhi reh skti ?
Ishu — Arey mere budhhu se Patidev , agar mai free rehti hu . toh apko pareshan krungi na . toh isse acha hai ki mai bi khud ko kahi na kahi busy krlu
Rishi — Oh Achaw ji . toh yeh bat hai
Ishu — Haanji bilkul ji yehi bat hai
Rishi — Hehehehehe Pgl
Ishu — Hehehehehe mera Pgl
Rishi — Arey Pgl bi kisi ka hota hai kya ?
Ishu — Haan hota hai na
Rishi — Kon hai ? Kiska Pgl hai ?
Ishu — Mera Rishu hai mera Pgl hai
Rishi — Ooh . waise toh meri bi Pgl hai
Ishu — Kon hai ? kaha hai ?
Rishi — Meri Ishu hai , meri Pgl hai nd yhi hai
Ishu — Awwwwww mere copy cat hubby ji
Rishi — Haan meri intelligent Patni ji
Ishu — Hehehehehe Pgl . mai intelligent nhi hu
Rishi — Arey but mai toh maanta hu
Ishu — But kaise ? chlo btao btao
Rishi — Arey meri baby . jo intelligent hote hai na unhi ki log copy krte hai nd tum intelligent ho isiliye mai har baari tumhari copy krta hu
Ishu — Omg . Itna Pgl nd Sweet sa Pati bhagwan sbko de
Rishi — Hehehe Pgl baby sbko de dega toh tumhe din me sirf 1 hour hi milega mere sath rehne
Ishu — Arey aisa kyu
Rishi — Ab meri aur bi wife rhegi toh unhe bi toh time dena pdega na toh fir
Ishu — Just shut up . dungi an ek khichke
Rishi — But baby just abi tumne hi toh kaha tha na
Ishu — Kya kaha tha maine btana jra
Rishi — Yehi ki bhagwan aisa Pati sbko de
Ishu — Stupid nonsense idiot psycho . mera woh mtlb nhi tha . Huhh kamine hrami
Rishi — Oh Oh Oh meri Angry Girl . calm down baby aise ghussa ni krte na plz sry na bachha . nd kya mtlb tha tumhara btana jra
Ishu — Ghussa ni kru toh kya naachu ? ki mera Pati bht saari shadi kr rha hai krke . maine bola ki bhagwan aisa Pati sbko de . aise nhi bola ki Rishi ko hi sbko de krke
Rishi — Omg . Baby I’m sry na baby . mujhe smjh hi nhi aya isiliye waise bol diya
Ishu — Smjh nhi aya toh kya kuch bi mtlb nikal loge kya ha ?
Rishi — Arey meri jaan sry na . glti ho gyi plz maaf krdo na
Ishu — Oh mr. yeh koi choti si glti nhi hai jo tumhare sry bolte hi nd ittu sa muh bnate hi maaf kr dungi
Rishi — Ohk thik hai . toh fir ab kya krna hoga mujhe
Ishu — Yeh mujhse kyu puch rhe ho ? glti krte smay toh nhi puche na fir ab kyu puch rhe ho ha
Rishi — But jaan ab aage se aisa nhi hoga trust me
Ishu — Wat trust me ha . aage se aisa bolne ke baare me kbi soch bi nhi paoge aisi punishment dungi ab
Rishi — Mtlb Rishi aaj gya . hai na ?
Ishu — Haan jo smjhna hai smjh lo
Rishi — ( Rone ki acting krta hai )
Ishu — Aakhir tumne mere Patidev ke baare me aisa bola na . ab dekho kya krti hu tumhara nd yeh rone dhone ki acting band kro
Rishi — Wat acting yl . yeh aise kaise bol skte ho ki acting band kro krke
Ishu — Mere dimag ne btaya ki tum ro rhe ho . agar dil ne btaya hota toh eyes close krke yakin kr leti
Rishi — Huhh
Ishu — Ooh Huh wadi
Rishi — Haan
Ishu — Ab punishment suno
Rishi — Haan bolo
Ishu — Abi tum mujhe kissi kroge woh bi 100+ times nd tb tk rukna mt .
Rishi — Yeh kaisi punishment hai Pgl baby ? punishment ke nam pr toh tum romance kr rhe ho
Ishu — Yl meri mrji , mera Pati tumhe kya hai ha . kro chupchap jo krne bola hai
Rishi — Haan kr rha hu
Ishu — Chlo Chlo jaldi
Rishi — Haan Haan kr hi rha hu
Ishu — HmM
( Rishi , Ishu ko kiss krna start krta hai nd after 45 mins uske 100+ kisses khatm ho jate hai nd then Ishu , Rishi ko tight wali hug krke 15 mins kiss krti hai )
Ishu — Aayehayee Haayee . ghussa bi khatm , mood bi on , mza bi bht aaya , nd pyar bi aarha hai bht saara .
Rishi — uuuummmmaaahhh
Ishu — Bss Bss . ab aur nhi . pure 1 hour tk chla hai hmara romance
Rishi — Hehehehehe Pgl . ek aur na baby plz
Ishu — Arey nhi na Rishu
Rishi — Arey ha na Ishu
Ishu — Pgla Pati
Rishi — Pagli Patni
Ishu — Hehehehehe
Rishi — Hehehehehe
Ishu — Achaw suno
Rishi — Haan bachha sunao
Ishu — I love u tumse bi jyada
Rishi — I love u tumhare love u bi jyada
Ishu — I love u tumhare height se jyada
Rishi — I love u tumhare weight se jyada
Ishu — Haawww ? wat do u mean weight se jyada ha ?
Rishi — Arey baby pyar se bola schhii
Ishu — Nhi tumne mujhe taunt maara . Huhh
Rishi — Uuuummmmaaahhh Uuuummmmaaahhh
Ishu — Oyeee . tumne mere cheeks pe kissi kyu ki
Rishi — Woh kya hai na . ki jb tum muh fula kr baith jati ho na toh yeh Rasgulla jaise jo cheeks hai na unme ek sweetness ubhr aati hai toh bss usi ka swaad liya
Ishu — ( Blush Blush Blush ) Hayeee inni pyari pyari baate krke hi meko fasa dala tumne
Rishi — Hehehehehe No baby . yeh sb toh tumhare hi aane ke baad se chalu hui hai
Ishu — Mtlb ???
Rishi — Mtlb , Meri jaan ki mai roj kissi leta hu ki nhi ?
Ishu — Nheee
Rishi — Oye jhuti . sch bolo chupchap
Ishu — No mai nhi bolungi
Rishi — Arey kyu ?
Ishu — Arey buddhu sb sun lenge na ?
Rishi — Arey koi nhi sunega na Pgl . Chlo bolo fatafat
Ishu — Haan ohk
Rishi — Haa toh btao ab . meri jaan ki mai roj kissi leta hu ki nahi ?
Ishu — Haan bilkul lete ho mna krne ke baad bi
Rishi — Haan toh isi vjh se yeh sb sweet baate aati hai
Ishu — But kiss ka nd baato ka kya relation ?
Rishi — Oh God woh read krne wale smjh jayenge but tum itni bholi ho ki tumhe smjhaye bina tum kbi nhi smjhogi
Ishu — Haan mera smjhane wala bht smart hai isiliye aise use pareshan kr krke puchti hu na sb kuch
Rishi — Haan ohk ab chupchap suno
Ishu — Haanji sunao
Rishi — Tumhari pyari pyari sweet sweet si jo kissiya leta hu na usi se yeh sweet sweet baate aati hai mujhe
Ishu — Oh Achaw ji toh yeh bat hai
Rishi — Haanji meri Bholi Bhali Biwi ji yehi bat hai
Ishu — Hehehehehe Pgl
Rishi — Hihihihihihihihi Pgl
Ishu — I love u Rishu
Rishi — I love u Ishu
Ishu — Uuuummmmaaahhh Uuuummmmaaahhh
Rishu — Uuuummmmaaahhh Uuuummmmaaahhh
.. ..

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.








