The meaning of True Love sachha pyar kise kehte hai

Abhi ❤ Tanya

Early Morning at 4:30 AM

Tanya call krti hai Abhi ko but Abhi bht gehri nind me so rha hota hai so woh call hi nhi uthata
Tanya ko bht ghussa aata hai but woh firse ek bar call try krti hai nd ending ending ki ring me Abhi uth jata hai nd call receive kr leta hai

Abhi  —  Baby plz I’m sry jaan I’m really very so sry .

Tanya  —  ( Ghusse me rehti hai but Abhi ko kuch bi pta nhi hone deti nd normally bolti hai )
  It’s Ohk but aaj gym jana hai ya nhi ?

Abhi  —  Haan baby bss abi nikl hi rha hu bss 5 mins me

Tanya  —  Thik hai  . mai bi ready hoke bss niklti hu abi

Abhi  —  Haan baby ohk

Call cut krke fatafat woh dono bi ready hoke call krte hai abi milne ko

Tanya  —    abi tk hue nhi kya tumhare 5 mins

Abhi  —  Haan baby aagya bss piche turn hoke toh dekho

( Tanya turn hoti hai nd uske just piche hi Abhi hota hai bike pe nd Tanya mast smile krti hai nd Abhi ke pas jati hai )

Tanya  —  HmM ( ghussa nd sad sa face bna leti hai )

Abhi  —  Kya hua baby naraj ho ??

Tanya  —  Haan bht jyada

Abhi  —  But I’m sry na baby plz maaf krdo na shona

Tanya  —  Ohh aise hi sry sunkr maaf krdu really ?

Abhi  —   Toh fir thik hai aaj hum gym nhi jayenge . mere pas ek bht hi mast plan hai jise sunkr hi meri jaan khush ho jayegi

Tanya  —  Woh toh pta nhi but uss glti ki sza jrur milegi itna yaad rkhna ha

Abhi  —  Achaw ohk baby thik hai nd aage se aisa nhi hoga baby trust me . ab bolo kya sza hai ?

Tanya  —  HmM . Chlo jate jate sochti hu

Abhi  —  HmM Ohk baby

( Abhi bike start krta hai nd then Tanya mast hug krke baith jati hai )

Tanya  —  Oh Pgl thoda slow ha plz

Abhi  —  Tight si hug krlo meri jaan kuch nhi hoga

Tanya  —  Jitna bi ki hu utna hi thik hai nd waise bi mera mood on nhi hua hai so plz

Abhi  —  Ohk Ohk meri attitude Queen

Tanya  — Nonsense Kamine attitude kise bola

Abhi  —  Jise bi bola hai usne sunn bi liya nd react bi krna start krdi

Tanya  piche se Abhi ke hair khichti hai

Abhi  — Aaaahhh . Oyee kya kr rhi hai pgl hai kya ? bht pain ho rha hai yl plz chhod de

Tanya  —  Tu kuch bol rha tha na woh bol firse

Abhi  —  Naa meri jaan ab nhi bolunga plz

Tanya  —  Thik hai thik hai chhod rhi hu . jyada rone ki acting mt kr

Abhi  —  Jaan sch me bht pain hota hai . nd aise koi hair khichta hai kya ?

Tanya  — Haan teri wali khichti hai na

Abhi  —  Haan woh toh pta chl hi gya abi

Tanya  —  Achaw sunn

Abhi  —  Haan suna na meri jaan

Tanya  — Haan toh teri punishment yeh hai ki

Abhi  —  Haan kya hai bolna ? plz jaldi bol bht tension ho rhi hai baby

Tanya  —  Mujhe bike drive krni hai

Abhi  —  Wat nonsense . Pglo jaisi baate mt kr plz .

Tanya  —  Punishment hai teri  . soch le

Abhi  —  Meri punishment hai na toh mujhe dena . khud ko kyu de rhi hai ha

Tanya  —  Tujhe hi punish kr rhi hu Pgl

Abhi  —  Achaw woh kaise btana jra

Tanya  —  HmM . mai bike drive krungi thik hai

Abhi  —  Haan

Tanya  —  Haan toh mujhe smbhalna teri punishment hai . smjhe mere buddhu

Abhi  —  No baby plz . aise khud ko yeh nhi kr skte tum plz

Tanya  —  Kuch nhi hoga na pgl . chlta hai sb

Abhi  —  No baby plz try to understand

Tanya  — Mujhe abi bss bike drive krni hai that’s it nd mai ek bi word nhi sunna chahti

Abhi  —  Ohk fine thik hai

Tanya  —  Yeeppyyyy mera Babu mera bachha mera shona kitta cute hai

Abhi  —  Haan Haan abi drive kr chupchap but agar kuch bi glt ki na toh piche se ek dunga tere cheeks pe . white se sidha red hi ho jayenge

Tanya  — Maarna mt wrna gira dungi kahi bi le jake

Abhi  —  Glti hui toh maarunga hi na . kissi toh kr nhi skta

Tanya  — Arey kissi kyu nhi kr skta ha ? btana jra

Abhi  —  Glti hone par ghussa krte hai stupid pyar nhi

Tanya  —  But hmare pyar ka rule bilkul bi alag hai . hmare relationship me glti hone par bi pyar se kiss hi krenge

Abhi  —  Haan tumne toh bht saari kisses di na abi meri glti hui thi toh

Tanya  —  HmM kiss nhi di thi but maine tight sa hug krke toh baithi thi na fir . yeh toh kiss se bi bdi hi bat hai na

Abhi  —  Haan meri jaan thik hai  . chupchap drive kro ab chlo

Tanya  —  HmM Ohk Babu

Ab Tanya bike drive krti hai nd Abhi use guide krta hai ki kya krna hai nd kaise without any mistakes bike drive krni hai

Tanya nd Abhi mast ja rhe hote hai nd Tanya bi mast smoothly hi bike drive kr rhi hoti hai nd thoda aage jate hi samne se 2 truck aati hui dikhti hai nd Tanya bht darr jati hai

Tanya  —  Omg  . Baby dekho na truck aarhe hai ek hi sath 2-2

Abhi  —  Baby plz don’t worry  . darne ki bilkul bi koi jrurt nhi hai . mai hu na tumhare piche toh bss tum bilkul bi darna mt nd apna focus bilkul straight rkhna ha baby

Tanya  —   Haan but darr lg rha hai bht jyada

Abhi  —  Baby maine bola na , kuch nhi hoga hum dono ko so plz u just don’t worry na baby

Tanya  —   HmM ohk Babu

Truck bht pass aajati hai nd Tanya ka darr bi bht bdh jata hai nd suddenly Tanya ka concentration htt jata hai nd woh dono sidha jake road ke niche girr jate hai

Tanya nd Abhi bike ke just thode se distance pr girr jate hai par dono ne ek dusre ke hath bilkul nhi chhoda

Tanya  — OMG . bch gyi mai toh aaj

Abhi  —  Stupid ho ek no. ki , expert piche baitha hai fir bi darr rhi thi

Tanya  —  Expert rehte toh aise girne thodi na dete oh  mere jhute Babu

Abhi  —  Haan correct agar tumne bola hota na ki mai girne wali hu tum smbhal lo krke . toh mai pkka kuch na kuch krta nd control kr leta but aise girne nhi deta

Tanya  —  Haan Haan rehne do . jhute kahi ke

Abhi  —  Maar khaogi ab firse aise zidd krogi toh

Tanya  —  But Babu mujhe bi bike sikhni hai na

Abhi  —  Sch me sikhni hai ?

Tanya  —  Haan Babu apki ksm sch me sikhni hai

Abhi  —  Haan toh thik hai . mai jb bi bike drive krta hu na toh piche se romance krna chhodo nd mai kaise drive krta hu woh dekho . fir isse tumhara basic clear ho jayega nd fir uske baad mai tumhe sikhaunga bike

Tanya  —  Haan ohk but sometimes romance bi bht jruri hai

Abhi  —  Haan meri romantic Queen thik hai

Tanya  —  Awwwwww so sweet mera Babu

Abhi  —  Awwwwww so cute meri baby

Tanya  —  Babu hum na bht beshrm hai gnde hai

Abhi  —  Arey ab kya hua ? aise kyu bol rhe ho ?

Tanya  —   Haan dekho na jb se gire hai hm dono toh tb se uthne ka nam hi nhi le rhe hai nd bss baate hi baate kre ja rhe hai .

Abhi  — Haan meri jaan yhi toh woh pyar hai , isi ko toh true love kehte hai , Aakhir yehi toh woh pyar hai jo maut ko bi aise hi chutkiyo me Tata bye bye krke bhagha deta hai .

Tanya  —  Achaw ji yeh kaisa pyar hai fir jaha dono couples girr gye bike se nd koi kuch ek dusre ko puch bi nhi rha hai ki kahi lga toh nhi nd naa hi koi kisi ke pas aya abi tk toh fir yeh kaisa pyar hai mere Jaan

Abhi  — Haan meri jaan yehi woh schha pyar hai jo maut se bi fight krke hmesha jit kr hi aata hai . tumhari bat sahi hai ki hum dono girr gye but kisi ne kuch pucha nhi nd naa hi ek dusre ke pas aaye . But  meri jaan hmare schhe pyar ki kuch baate btata hu dekho tum notice kro

Tanya  —  Haanji Babu btao woh baate

Abhi  — Ohk . hum dono girr gye but ek dusre se durr nhi hue nd naa hi ek dusre ke hath chhode , hum dono girr gye but dono me se kisi ko bi kuch nhi hua , hum dono girr gye but ek dusre se bat kr rhe hai nd jb tk saanse chl rhi hai tb tk baate krenge yehi hmare dil ne socha nd isiliye sirf usne baate krne di but ek dusre ke pas jaane na diya , nd ek dusre ki baate hum dono ko sunai de rhi hai yehi bat hmare dil ko bht bda sukoon de rha hai nd sirf isi me hmari jaan atki hui hai nd khud ki jaan ki koi prwa nhi hai , jb hmari saanse tham si jayegi nd jb hum kuch baat naa kr payenge na toh tb khushi khushi aankh band kr lenge nd God ke ghr me milne ki wish krte hue chle jayenge vha . aisa hai hmara schha pyar meri jaan

Tanya  —  Omg I’m just speechless meri jaan . I love u Babu I love u a lot . I love u meri jaan , meri dil ki dhadkn meri heartbeat mera Pgl sa Babu uuuummmmaaahhh

Abhi  —  I also love u a lot baby doll meri dil ki doll , meri jaan . uuuuuummmmmaaahh

Tanya  — HMM bss bss . road chalu hai pagl sb log dekh lenge . fatafat utho nd chlo ab ghr chlte hai

Abhi  — Dekhne walo ko dekhne do baby . hmari life hai dono husband wife ki hum kuch bi kre .

Tanya  —  Haan Haan bss kro ab . chupchap utho nd chlo

Abhi  —  Baby suno na

Tanya  —  Haan Babu sunao na

Abhi  —  Abi jate smay bi hai na tum hi bike drive krna

Tanya  —  Htt pgl kuch bi . agar abi drive krungi na toh pkka hum dono me se kisi ek ko 1 month bed rest Lena hoga

Abhi  — OMG itni dangerous driver nhi chahiye fir humko

Tanya  —  Hehehehehe Pgl mjak kr rhi hu

Abhi  —  Haan toh mai konsa serious hu

Tanya  — Hehehehehe Pgl se Babu mere

Abhi  —  Hihihihihihihihi Pgl si Baby meri

Tanya  —  I love u Abhu
uuuuuummmmmaaahh

Abhi  — I love u Tanu
uuuuuummmmmaaahhh

.. .. .. ..

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top