Sun suna couple conversation by Shubh

Sun Suna
He ❤ She

He- Sun

She- Suna

He- I m in love with you

She- Aise kaise?

He- hogya yr..

She- But kyu

He- Reason nhi pta bs hogya…tumhe koi aur pta le isse pehle socha m btadu apne dil ki baat ❤

She- Tumhe kya lagta hai k m kisi se bhi pat jati hu..

He- You r getting me wrong.. i dont wanna lose you..

She- To aise bolna chaiye tha na..

He- Tum samjh nahi sakti thi..

She- Tum dhang se bol nahi sakte the..

He- Ok fine byee..

She- Byee

–After few minutes–

He- Sun

She- Suna

He- I love you

She- Me too

He- Poora nhi bol skti?

She- Tum samjh nahi sakte?

He – nhi smjh skta

She – Ohk toh Mai nhi bol skti

He – Achaw ohk mt bol . Mai kisi aur ke muh se sunn lunga fir

She – Oyeeeeeeee . mere hote hue kisi aur ke bare me sochna bi mt . Wrna Tu toh gya kam se

He – Toh Fir bol

She – Ha re mera babu I love u na mera shona

He – Ha yeh hui na baat ..I love u too meri jaan

She – Ab toh nhi jayega na kisi aur ke pass

He – Ha dekhte hai

She – dekh ha tu bht pitega ab .

He – Arey nhi jaunga na pagl .

She – Ha toh Chl kissi kr

He – Arey yeh kaisi jabardasti hai

She – haq jataa rhi hu kutte Chl jaldi kr

He – Ha na kutti kr rha hu na .

She – Hmmm Ohk ( then she closed her eyes )

He – Uuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

She – Hayee mera shona ..love u so much mera shona sirf mera shona .. Uuuuuuuuuuuuuunmmmmmmmmmmmmmhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaaaa😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘

He – I love u so much na mera bachha meri baby 😘😘😘😘😘😘

Relationships need little tu-tu me-me or nok jhonk vrna vo relationship hi kya jisme roothna mnana na ho

Shubh

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top