Barish special cute romantic love story

Viraj ❤ Anvi

Viraj  —  Oh baby ji

Anvi  —  Haanji boliye ji

Viraj —  kya kr rhi hai meri jaan

Anvi —  Hmm apki jaan na

Viraj  —  haan bolo.  meri jaan kya

Anvi  —  Apki jaan Barish me bhig rhi hai but door me khdi hoke hi.   bahr nhi ayi hu. apne door me hi hu babu.  plz ghussa mt krna ha

Viraj  —  Ohk Ohk  . baby listen na

Anvi  —  Haan baby bolo na

Viraj  —  Chlo kahi ghumne chlte hai

Anvi  —  Aaahhhaaa really . baby r u serious na

Viraj  —  Haan baby chlte hai na . waise bi hum dono ko Barish bht psnd hai but sometimes tbiyt bi khrab ho jati hai na isiliye mna krta hu but abi rainy season ki starting hai so koi problem nhi.  chlte hai mast Barish drive pe

Anvi  —  Hehehehehe pgl.  Barish drive . yeh kaisi drive nai mere hubby ji

Viraj  —  Arey apke romantic hubby ke pas pyari bhri baato ki koi kmi nhi hai meri jaan.

Anvi  —  achaw ji.

Viraj  —  Haanji.

Anvi  —  Chlo na baby fatafat plan kro kaha jana hai nd kaise jana hai nd kb jana hai ?

Viraj  —  Ohk ji.  toh suno hmara plan

Anvi  —  Oohoo mere 5G pati.  itni speed se toh mai ek breathing bi naa lu jitni speed se mere pati ne pura plan bna liya

Viraj  —  Haan meri 4G girl. ab plan suno. inn romantic baato me ghuma doge toh plan bi bhul jaunga .

Anvi  —  Hehehehehe pgl.  OK OK Chlo sunao

Viraj  —  Hm.  just abi 5 mins me niklna hai ready hoke.  ready means tum ek t shirt nd half jeans pehn lo nd fatafat Scooty leke mere ghr aajao.  I mean gate ke pas aake horn bjana toh mai bahr aajaunga.  nd mai bi shirt nd half pant pehn kr ready rehta hu.  bss tum 5 mina me pahuch jao yha. Nd hum woh Nehru Garden hai na vha jayenge.  vha ke bridge pe mast pani rehta hai nd bht se couples aate hai special rainy season me.  toh hum bi vhi ja rhe hai  

Anvi  —  Wow awesome plan mere 5G patidev.  but ghr me sb hai. Nd abi Barish me mujhe kahi Jane bi nhi denge.  Barish ruk jayegi toh aajaungi but abi kaise aau.  bht tension ho rhi hai baby.

Viraj  —  Ohk.  ek kam kro. ghr me boldo ki mere frnd ka accident ho gya.  so mai vhi ja rhi hu Nd it’s urgent bcoz woh meri bestie hai so

Anvi  —  But Babu.  mom ko almost sbhi frnds ke name pta hai nd gltise bi mumma ne call krke puchne lgayegi toh mai pkdi jaungi

Viraj  —  Ohk then plan cancel . Mt aao

Anvi  —  No way. plz ap sad Mt ho na.  mai kuch bi bolkr aane ki try krti hu.  bss mujhe 10 mins do.  mom se bat krke dekhti hu.

Viraj  —  Yeah ok  . I’m waiting nd plz jaldi krna

Anvi  —  Ohk Babu

Anvi call cut krke Hall me jati hai nd sbhi log mast baithe hote hai nd Anvi ka sad sa face dekh ke uski mom usse puchte hai ki

Anvi’s Mom  —  Kya hua Anvi beta ? sb thik toh hai na ?

Anvi  —  Mom plz room me aao na.  kuch bat krni hai

Then Anvi ki mom Anvi ke sath room me jati hai

Anvi’s Mom  —  Kya hua beta ? bolo na kya bat hai ? itni tension me kyu hai ?

Anvi  —  Mom woh meri tuition frnd hai na  . uski tbiyt thik nhi hai so woh mujhe milne bula rhi hai .

Anvi’s Mom  —  Arey beta itni Barish me kaise jaogi . Barish ruk jaye toh chli jana. aur apki frnd ko kuch nhi hoga don’t worry.

Anvi  —  Haan mom maine bi use yehi smjhaya but woh sunne ko ready hi nhi hai . bolti hai ki abi just aa ni toh mai medicine nhi lungi

Anvi’s Mom  —  Arey.  ek kam kro beta.  mujhe no. do uska.  mai bat krke smjhati hu

Anvi  —  Arey mumma rehne do na. woh nhi maanegi   mai jake aajaungi na mumma. jaldi hi aajaungi nd mujhe kuch ni hoga mom don’t worry.

Anvi’s Mom  —  par beta itni Barish me bahr jana thik nhi hai.  Papa bht daatenge hum dono ko.  Barish ruk jaye toh chli jana na beta

Anvi  —  No na mumma. ap Papa ko smbhal lo na mumma . mai bss thodi derr me aajaungi . plz mumma

Anvi’s Mom  — OK OK but only 30 mins de rhi hu.  30 ke upar ek min bi late aaoge toh Papa ko bta dungi.

Anvi  —  Awwwwww meri mumma love u mom . uummmaahhhh

Anvi’s Mom  —  arey arey.  pgl bachhi meri. love u baby Nd plz take care.

Then vha se Anvi fatafat ready hoke nikl jati hai nd jate jate hi Viraj ko msg kr deti hai

After 5 mins

Anvi , Viraj ke ghr pahuch jati hai nd call krti hai

Then Viraj fatafat niche aata hai Nd dono bi mast Barish drive pe nikl jate hai

Anvi drive kr rhi hoti hai nd Viraj mast tight wali hug krke piche baitha rehta hai Nd Barish bi mast halki halki si romantic si ho rhi hoti hai

Anvi  —  Ooh Mr Viraj ji.  apke pas 30 mins hi hai OK. 30 mins me mujhe ghr wapis jana hai wrna Papa se complaint kr degi meri mom

Viraj  —  Koi bat ni baby  time pe chhod dunga tumhe apne ghr. but abi firse jane ki bat mt krna baby plz

Anvi  —  Achaw Ji OK.  acha ek bat btao. tum toh daily apni bike se le jate kahi bi toh fir suddenly aaj meri Scooty se kyu aane bole ?

Viraj  —  daily ki bat kuch aur hai Nd aaj ki bat kuch aur hai re meri jaan

Anvi  —  Achaw Ji.  toh fir btayiye hume bi , aaj ki kya bat hai toh

Viraj  —  ( viraj , anvi ke hairs apne hatho se side me krke back side pe kiss krta hai nd stomach ko aur bi pyar se hug krta hai )

Anvi  —  Ooh Mr romantic hubby ji . humne apse kuch pucha hai.  romance krne ni bola humne OK

Viraj  —  itni beautiful sexy girl jb saamne rehti hai na toh romance ka rang apne ap ubhr aata hai . Nd baato ka rang apne ap band ho jata hai . smjhi hmari bholi si patni ji

Anvi  —  Hmm Baate bnana toh koi apse hi sikhe mere patidev ji.

Viraj  —  Arey meri jaan. schha pyar krne wale kbi baate bnate nhi hai. bss pyar ke nashe me baate apne ap bn jati hai

Anvi  —  Hayyeee mere humsafar.  ab thoda bahr ki duniya me dekh lo.

Viraj idhr udhr dekhta hai toh use dikhta ki woh uss Garden me pahuch chuke hote hai

Viraj  — Arey yeh Garden toh aagya.  kB aagya kuch pta hi nhi chla

Anvi  —  HmHm.  ap  romance ki nadiyo me ghum chuke the. apko toh bss apki Anvi hi dikh rhi thi

Viraj  —  Haan correct meri jaan   meri jaan hai hi itni pyari ki kahi aur hmari njr jaati hi nhi hai  

Anvi  —  Achaw ji.  Chlo ab aao bridge pe chlte hai

Then Anvi nd Viraj dono bi mast ek dusre ke hath pkd kr mast Barish me bhigte hue jate hai nd bridge pe bht saara pani rehta hai toh dono bi ek dusre ka hath chhod dete hai nd ek dusre par pani dalne lgte hai . aise hi masti krte krte Anvi vha girr jati hai nd woh Puri trh se bhig jati hai.  Viraj usko aise dekh kr bht hasta hai nd firse uspe pani dalne lgta hai. Then Anvi ko ghussa aata hai nd woh bi ghusse ghusse me uth kr Viraj ki trf bhagne lgti hai aur fir viraj bi aage jake girr jata hai Nd Anvi ka dhyan hi nhi rehta toh woh bss bhagne me hi lgi rehti hai.  then woh bi viraj ke perr se takra kr vhi pr viraj ke upar girr jati hai  . viraj nd anvi ek dusre ko continue dekhte hi jate hai nd suddenly viraj , anvi ke lips pe kiss kr deta hai nd bht hi tight wali hug krta hai.  then Anvi bi viraj ko kiss krne lgti hai nd 10-15 mins Barish me romance krne ke baad Anvi fatafat uth ke viraj ko ghr chlne bolti hai nd fir woh dono waise hi uth kr Scooty ke pas aate hai.

Anvi  —  ab tum drive kro nd mai piche mast tight wali hug krke baithungi  .

Viraj  —  Achaw ji Ohk.

then Viraj drive krta hai nd Anvi mast piche baith ke tight wali hug krke eyes close kr leti hai

After 5-10 mins

Viraj ka ghr aajata hai nd woh Anvi ko btata hai

Viraj  —  Oh baby ji . Chlo uth bi jao ab .ghr ni jana kya apko ?

Anvi  —  Ji nhi. yehi ghr hai mera.  Chlo andr chlte hai

Viraj  —  oh oh ek min.  pgl bachha aise ni krte na baby.  yeh ghr bi apka hi hai but shadi hone tk toh vhi pr rehna hoga na baby

Anvi  —  ni ni.  meri shadi ho gyi hai nd mai ab kahi ni jaungi

Viraj  —  Baby aise zid ni krte na.  achi baby ho na meri. toh fir fatafat ghr pahucho chlo

Anvi  —  ap kl lene aana mujhe apne mayke se . ni toh soch lena kl mai apka murder kr dungi

Anvi yeh sb nind me hi bolti hai

Viraj  —  haan meri jaan pkka aaunga

Anvi  —  Ohk.  I love you mera 5G Patidev.  uuuummmmaaahhh

Viraj  —  I love you meri 4G girl . uuuuuummmmmaaahh

Then Anvi chli gyi apne ghr nd ghr jake Viraj ko msg kr deti hai ki woh ghr pahuch gyi

..  ..  ..  .. .. 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top