The successful love story

Ranveer ❤ Anvesha 

Anvesha  —   Oh mere Rannu

Ranveer  —   haan meri Anvee . bolo na baby kya hua ?

Anvesha  —   HmM kuch ni

Ranveer  —   Arey toh fir call kyu kiya ?

Anvesha  —  Kyu nhi krna chahiye tha ?

Ranveer  —  Arey baby mera woh mtlb nhi tha.  itne pyar se bula rhi hai meri jaan toh mujhe lga kuch bat btani hogi toh isiliye pucha tha na baby

Anvesha  —  Ji nhi.  btana toh kuch nhi hai.  bss sunna tha kuch.

Ranveer  —  Achaw ji.  toh btao kya sunna hai ?

Anvesha  —  Uffo.  mere pgl se Patidev ji aise btane ke baad sunna nhi tha.  just call receive krte hi sunna tha nd sunn bi liya.

Ranveer  —  Ooh Ohk ji smjh gya.

Anvesha  —  HmM Gud Boy

Ranveer  —  Achaw baby suno na

Anvesha  —  Haanji Babu sunao na

Ranveer  —  Arey baby woh mera frnd hai na Yash jo kl mujhe tuition ke baad mila tha gate ke pas

Anvesha  —  Haa Haa

Ranveer  —  Toh uska nd uske gf ka zagda ho gya hai toh woh dono bat nhi kr rhe hai . toh usne mujhe bola ki , mai uske gf se bat kru nd uski koi misunderstanding hai toh woh clear kru.

Anvesha  —  Wat the hellll.  gf uski nd mnaoge ap. yeh kaisa pyar hai ki gf Ruth jaye nd bf ko mnana bi nhi aata

Ranveer  —  Arey baby woh uska pehla pyar hai na toh isiliye usko abi utna ache se mnana nhi aata

Anvesha  —  Achaw ji. uska pehla pyar hai nd apko toh bht experience hai na gf ko mnane ka.  mtlb apka pehla nhi. yeh sb sunkr toh aise lgta hai ki 10-12 va pyar hai apka.  hai na ?

Ranveer  —  Ji nhi.  abi ap misunderstand mt kro plz

Anvesha  —  Mtlb ap kuch bi bologe  toh thik hai nd mai uss bat ko uthau toh woh misunderstanding hui.  hai na ?

Ranveer  —  Anvee plz . Maine woh bat thoda thik se nhi bola nd I’m sry for that . but baby plz aise kuch bi bolkr ap khud ko nd mujhe aise hurt toh Mt kro na

Anvesha  —  Mera mood off hai . plz mujhe apse koi bat nhi krni

Ranveer  —  Ole mera bachha Ruth gya .

Anvesha  — Haan usse apko kya ? ap jao apne frnd ke gf ko mnane

Ranveer  —  Awwwwww mera bachha . woh bat nhi hai na jaan  .Chlo ap fatafat ready ho jao .hum na aaj panipuri khane chlte hai

Anvesha  —  Wow panipuri really . jyada khush mt ho ap.  aarhi hu but mood off hi hai

Ranveer  —  Arey meri jaan . ap milo toh sahi . ek min me mood on kr dunga apni cute si Anvee baby ka

Anvesha  —  Haan Haan dekhte hai . acha yeh btao   dress konsa pehnna hai ?

Ranveer  —  Vhi meri favrt light blue color ki.

Anvesha  —  Okk ji nd ap bi light blue color ki hi shirt pehn Lena ha.  mast matching matching lgenge hm . aahhaa

Ranveer  —  Ooho meri excited Queen . thik hai chlo ap 10 mins me ready hoke milo mujhe

Anvesha  —  Okk ji

Then Anvesha fatafat call cut krke ready hone lgti hai toh utne me hi uski choti sister room me aati hai ( sister name – Avni ) nd uski choti sister ko uske bf ke baare me pta rehta hai toh woh smjh jati hai ki milne ja rhi hogi krke

Anvesha  —  Arey Avni tu toh apne frnd ke ghr gyi thi na study krne . toh itne jaldi waps kaise aagyi ?

Avni  —  Arey Di uska bhai hai na. woh bht gnda hai. like cheap mentality type . toh mai chli aayi.

Anvesha  —  Kyu kya kiya usne , kuch bola kya usne tujhe ?

Avni  — aaj kuch nhi bola but uss din gyi thi na toh bht ghurr ghurr ke dekh rha tha nd maine usse pucha toh sidha bolne lga ki I love u baby nd plz tum bi ha krdo kisi ko kuch pta ni chlega nd all bkwas baate . aise waise bol rha tha

Anvesha  —  Itna sb kuch ho gya nd tune mujhe kuch bi btana important nhi smjha  

Avni  — No Di.  apko btane hi wali thi mai toh.

Anvesha  —  Chl Chl rehne de  . jhuti kahi ki

Avni  — Arey Di schhi me btane wali thi na .

Anvesha  —  Haan Haan ohk. toh ab yeh bta ki , itna sb hone ke baad bi tu firse uske ghr pr kyu gyi ?

Avni  —  Mai nhi jane wali thi but usne bola ki uska Bhai city me gya hai toh woh evng tk waps aayega . toh isiliye mai chli gyi  .

Anvesha  —  Ohk but aaj ke baad kahi bi jane ki koi jrurt nhi hai tujhe  . room di hai na tujhe toh chupchap uss room me baith ke study kiya kr

Avni  —  Ohk Di . but ap ready kyu ho rhe ho itni ? kahi ja rhe ho ?

Anvesha  —  Haan woh frnds ne milne ka plan bnaya hai bht Dino baad toh bss vhi ja rhi hu

Avni  — Oh acha. frnds se hi milne ja rhe ho na . mujhe lga kisi aur se milne ja rhe honge.

Anvesha  —  Just shut up ha Avni . kuch bi bolti hai pgl.  frnds se hi milne ja rhi hu don’t worry .

Avni  —  Ohk then mai bi aati hu

Anvesha  —  No way. tu Mt aa. mai yhi ja rhi hu pas me .aajaungi jaldi hi

Avni  —  Frnds se hi milne ja rhe ho toh plz le chlo na Di. plzz

Anvesha  —  Nhi ja rhi hu Frnds se milne . Ranveer se milne ja rhi hu . Bssss khush. hogya tera  sunn li na jo sunna chahti thi

Avni  —  Haan that’s like mah Beautiful Di. ab toh mai pkka aaungi Jiju se milne

Anvesha  —  No . fir kbi aajana but abi nhi plz

Avni  —  kyu Di ? aaj kuch special meeting hai kya Jiju ke sath

Anvesha  —  Oh God yeh ldki bht badmash hai. Avni tu plz ja yha se nhi toh maar dungi mai ha

Avni  — Aayehayee meri Beautiful Di . Jiju ke name  leke bat krti hu toh mast blushing smile aati hai ha apke face pr .

Anvesha  —  Tu bss bol le beta aaj . mai ab kuch nhi bolungi tujhe .

Avni  —  Acha ohk. Chlo phone do apka. mai Jiju ko call krke bta deti hu ki mai bi aarhi hu

Anvesha  —  woh kbi haan nhi bolenge tujhe dekh Lena.  ja krle bat vha hai dekh Phone

Avni  —  Hm dekh Lena mai bi ap hi ki sister hu.  ek min me mna lungi Jiju ko

Then Avni fatafat jake phone leke Ranveer ko call krti hai

Ranveer  —  Haan bolo baby .

Avni  —  Baby nhi . choti baby bolo Jiju

Ranveer  —  Oh ho ho hmari Saali Sayeba . aaj kaise kya yaad aayi hmari

Avni  —  Yaad toh roj aati hai but apki Biwi mujhe kaha bat krne deti hai

( Anvesha mast blush krti hai unki conversation sunkr nd Avni ki harkt dekh kr thodi thodi jealousy feel bi krti hai )

Ranveer  —  Achaw ji . toh yeh bat hai

Avni  —  Haanji . acha Jiju suno na

Ranveer  —  Haanji sunao na

Avni  —  Mujhe bi aana hai apke sath nd Di ke sath ghumne

Ranveer  —  Haan toh thik hai aajao na . usme konsi nayi bat hai

Avni  —  Haan Jiju but apki Biwi mna kr rhi hai na ?

Ranveer  —  Don’t worry mai mna lunga use

Avni  —  Yeeppyyyy .  Di yeh lo bat kro Jiju se .

Anvesha  —  Hmm

Anvesha  —  Haan bolo

Ranveer  —  Arey baby Avni ko bi le lo na sath me .

Anvesha  —  Haan Ohk use bi le lungi . waise bi mna krungi toh woh kaha maanne wali hai

Avni  —  Haan mai toh nhi maanungi.

Anvesha  —  Dekho woh abi bi shaitani kr hi rhi hai

Ranveer  —  Haan sunai diya muje.  Chlo ready hoke milo ab mujhe

Anvesha  —  Ohk ji

Anvesha nd Avni fatafat ready hoke bahr wait kr rhi hoti hai nd then utne me Ranveer aajata hai

Ranveer  —  Chlo baitho  .

Avni  —  Di ap hi baitho apne Patidev ke pas. ni toh badme mujhe daatoge

Anvesha  —  Avni kuch bi mt bol ha pgl jaise . maar khayegi agar tune abi firse kuch bi bola toh

Avni  —  Arey mere Jiju hote hue mujhe koi touch bi nhi kr skta . fir unki Biwi bi kyu na ho

Anvesha  —  Haa Chl Chl apni shaitani band kr nd chupchap baith ja abi

Avni baith jati hai mast nd fir Anvesha baithti hai

Teeno bi mast Panipuri ke stall pe pahuchte hai

Avni  —  Oh wow panipuri  . Jiju chlo hum competition rkhte hai. jo sbse jyada panipuri khayega use kuch gift milega

Anvesha  —  Oh wow nice plan ha Avni

Ranveer  —  HmM plan toh sahi hai but winner toh ap dono me se hi hoga koi.

Avni  —  HmM dekhte hai

( Vha kuch faltu se boys baithe hote hai jo Ranveer , Anvesha nd Avni ko dekh rhe hote hai )

( Ranveer , Anvesha nd Avni teeno bi panipuri kha rhe hote hai . Anvesha nd Avni dono bi Ranveer ko apne hatho se mast Panipuri khilati hai )

Yeh sb dekh kr vha ke woh faltu se boys comments krte hai unn teeno par nd apne ap me hi hsne lgte hai

Boys  —  Wah re bête. humko toh ek bi nhi milti nd yeh toh 2-2 ko leke mze kr rha hai

Avni  —  Jiju dekho na woh boys kaise kaise comments kr rhe hai

Ranveer  —  Ha Ha suna maine . firse kuch jrur bolega woh agar use sch me pitna hoga toh . Avni tum unke trf dhyan mt do plz

Anvesha  —  Haan Avni Ranveer bilkul sahi keh rhe hai just ignore kro unhe

Avni  —  HmM  Ohk

Then firse vhi boys kuch aur bolte hai unhe

Boys  —   Arey kbi kbi humko bi mze lene diya kro yar. mil baatt ke khana chahiye . aise akele akele khane me mza nhi aata

Yeh sunkr just Ranveer bht ghusse ghusse me uthta hai nd unn boys ke pas jake unme se ek boy ki collar pkdta hai

Ranveer  —  kyu be hijde ? jbse sunn rha hu Teri bkwas baate . kya bole ja rha hai tu ha ?

Boy  —   Abe oye muh smbhal ke bat kr nd yeh jo hoshiyaari maar rha hai na ldkiyo ke samne woh abi ek min me khatm kr dunga smjha

Ranveer usko just maarna start krta hai nd woh baaki boys bi Ranveer ko maarne lgte hai

fir vha ke boys ko ek ek krke sbko maarta hai nd then last me unhe Avni se nd Anvesha se sry bolne bolte hai

nd woh boys aake chupchap sry bolkr chle jate hai

Avni bht khush hoti hai nd Anvesha bi

mast dono ko hug krta hai nd woh chle jate hai vha se

Anvesha ka ghr aajata hai nd fir woh dono utar jati hai vha

Avni  —  wow Jiju kya fight ki thi ha apne . it just mind blowing . Aahhaa mai toh ek sec ke liye bhul hi gyi thi ki mere Jiju hai krke. mujhe toh mera dream boy njr aarha tha mere Jiju me

Ranveer  —  Oho really

Anvesha  —  Oh flirting Queen bss kr ha ab. wrna dungi ek khich ke.  nd kya ap bi mast usko support krte ja rhe ho

Avni  —  Jiju dekho na kuch toh jal rha hai.  jaldi se bhuja do . wrna thoda jyada jal jayega

Ranveer  —  Hehehehehe pgl

Anvesha  —  Avni plz bss kr nd Ranveer bht late ho gya chlo ap bi ghr jao abi nd ghr pahuchte hi msg kr dena

Ranveer  —  Okk ji

Avni  —  Arey Arey ap dono ne toh love u bi nhi bola nd kiss bi nhi kiya . toh fir yeh kaisa pyar hai ?

Anvesha  —  Avni just shut up ha. jaane de unhe abi. woh already bht Late ho gye hai

Ranveer  —  Waise Avni ne bilkul sahi kaha hai ha.

Anvesha  —  ( blush krte hue ) Ooh just shut up ha Ranveer. kya ap bi pgl jaise uski baato me aarhe ho

Ranveer  —  Ji nhi. kisi ki baato me nhi aarha hai. waise apne aaj kuch kaha bi nhi hai.

Anvesha  —  HmM bol dungi badme  . abi yeh hai na shaitan bachhi

Avni  —  Arey mujhse kaisa sharmana ? mai thodi na apki photo click kr rhi hu jo itne darr rhe ho

Ranveer  —  Chlo jaldi se bol do Anvee nd mujhe Jane do abi

Avni  —  Di Chlo hum dono kissi krte hai Jiju ko cheeks pe

Anvesha  — Haan Ohk thik hai

Avni nd Anvesha Ranveer ko kiss krne lgte hai

Avni , Ranveer ke cheeks pe kiss krti hai nd utne derr me hi Anvesha ko Ranveer lips kiss kr deta hai nd Avni ko kuch pta hi nhi chlta

Then Ranveer dono ko hug krta hai nd then woh vha se chla jata hai .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top