Girlfriend Ruth Gayi Ab Kya Karu Girlfriend Ko Kaise Manau

Anshuman ❤ Ruhika 
In tuition 
Maths test rehta hai tuition me 
Ruhika  —   kya bat hai ? aaj bht khush lg rhe ho ? Koi khas vjh ? 
Anshuman  —  kyu ? aise kyu puch rhe ho ? problem kya hai tumhari ?
Ruhika  —  No just aise hi puch rhi hu . itna ghussa aane wali kya bat hai isme ? 
Anshuman  —   tumhara puchne ka tarika dekh ke hi lg rha hai ki aaj mood thik nhi hai tumhara .
Ruhika  —  Haan woh bss aise hi . 
Anshuman  —  Bolo jaldi kya bat hai 
Ruhika  —  Mujhe ni bolna kuch bi plz ( rone jaisa face bna leti hai )
Anshuman  —  Ab ittu sa face bnakr Rona Mt yhi pe . 
Ruhika  —  waise bi kisi ko kya fark pdta hai mere hone ya naa hone se 
Anshuman  —  Fark pdta hai baby plz aise faltu se kuch bi baate mt kro 
Ruhika  —  Itna hi Fark pdta hai toh fir tumne usse bat kyu ki ha ? 
Anshuman  —  Usse kisse ? kisse kya bat ki maine ? 
Ruhika  —  Arey yl uska nam nhi Lena mujhe . plz force mt kro .
Anshuman  —  kahi tum uss Shruti ki toh bat nhi kr rhi ho na ? jo aaj mere side me baithi thi 
Ruhika  —  Haa Haa usi chudail ki bat kr rhi hu . bhutni kahi ki . usko aur koi nhi mila kya jo tumhare hi side me aake baith gyi beshrm kahi ki
Anshuman  —  Oh God . Baby aaj test thi maths ki so isiliye mam ne hi use baithne bola . impact sbhi ko idhr udhr baithna pda nd uska no. mere side me lg gya toh ab mai kya kru 
Ruhika  —  Uska no. lga tumhare side me I’m ok with it but tumne usse kitni saari baate ki na woh sb dekh rhi thi mai 
Anshuman  —  Oh ha . arey baby woh hai na formulae  nd answers puch rhi thi toh vhi shorts me bta rha tha use aur kuch nhi 
Ruhika  —  Tum ans bta rhe the but woh kuch aur hi kr rhi thi . itna jyada ghussa aarha tha na ki vhi pe test paper fad ke fek du nd isko lga du ache se 2-3 khich ke 
Anshuman  —  No baby aise ghussa nhi krte na . meri achi bachhi ho na toh chlo ab hum niklte hai . ni toh  late ho jayenge fir 
Ruhika  —  No . mujhe kahi ni jana. mood thik hote hi chli jaungi.  tum jao abi 
Anshuman  —  Oh meri one Women Angry Queen chlo bht ho gya ghussa  . 
Ruhika  —  Anshuman dekho mai maar dungi ha. PLZ muje force mt kro 
Anshuman  —  Haa ohk maar do . Wife ke hi hath se maar kha rha hu na toh koi bat ni . chlo maaro maaro 
Ruhika  —  ( roye jaisi ho jati hai nd ek do aansu aane lgte hai Ruhika ke eyes se ) 
Anshuman , Ruhika ke aankho me aansu dekhte hi pochne lgta hai 
Anshuman  —  Oh pgl . r u mad or wat ? itni si bat ke liye koi rota hai kya stupid baby ? I promise baby aaj ke baad meri baby ke sath hi baitha krunga ohk 
Ruhika  —  ( Hug krti hai Anshuman ko nd thodi thodi rote hue bolti hai ) Haan Ohk . nd mai apne Babu ke liye hi mad hu aur kisi ke liye nhi . 
Anshuman  —  Ooh Achaw. waise kon hai yeh tumhara Babu ? 
Ruhika  —  ( Ruhika , Anshuman ke cheeks pe kiss krke bite kr deti hai nd bolti hai ki yehi hai mera Babu ?
Anshuman  —  Aaahh pagl . aise publicly koi kiss krke bite krta hai kya ? aur itni jor se kon bite krta hai ha ?
Ruhika  —  HmM aise publicly Ruhika apne Anshuman ko kiss krke bite krti hai aur itni jor se sirf Anshuman ki Ruhika hi bite krti hai 
Anshuman  —  Wah meri romance ki Queen . ruthna mnana ho gya ho toh ab ghr chle ? 
Ruhika  —  Haan but woh meri frnd kaha hai ? ek min ha Babu mai use call krke dekhti hu 
Anshuman  —  Haan Ohk
Ruhika  apni frnd Sneha ko call krti hai 
Ruhika  — Sneha tu kaha hai ? mai andr tuition me hi hu . last bench pe  . plz jaldi aake mil yha mujhe 
Sneha  —  Arey mai toh gate ke pas khdi hu .tera hi wait kr rhi thi.  ruk mai aati hu 
Ruhika  —  Ha ohk
Then 2-3 mins me Sneha vha aajati hai kuch Frnds ke sath 
Ruhika  —  Oye pgl tu bahr kb gyi ? mujhe btayi bi nhi
Sneha  — Arey jb hmare cute se couple romance kr rhe the na tbhi mai bahr chli gyi thi 
Ruhika  —  Oyee pgl Sneha yl kuch bi bolti hai tu . pgl hi hai sch me 
Sneha  —  HmM HmM blush toh aise kr rhi hai jaise ki abi shadi krke bss barat nikl hi rhi hai 
Ruhika  —  Oh just shut up yl kuch bi Mt bol
Sneha  —  waise Anshuman shadi kb kr rhe ho ? 
Anshuman  —  Arey bht jaldi krenge na . jb bi krenge tumhe sbse pehle invite krenge 
Ruhika  —  Shadi ko abi bht time hai so plz ghr chlo abi chupchap sb nd u Sneha . tujhe toh badme dekh lungi tu Chl. mauka mila nhi ke bss lg jati hai bolne 
Sneha  —  ghusse wale word bi aise blush krte hue bol rhi hai haayee 
Ruhika  —  Yl bss na ab plz 
Anshuman  —  Arey Sneha bss bss . meri Biwi ko abi se itna sharmao mt kahi shadi ke liye mna na krde 
Ruhika  — Haa ab tum bi chalu ho jao uske sath . shaitani band hogi tumhari bss ek bar shadi krke ghr  aajau 
Anshuman  —  Shaitani band toh krni hi pdegi na . shadi ke baad bachho ki bi toh planning krni hai 
Ruhika  —  Oh God ( blush blush blush ) 
Sneha  —  Dekho dekho Dulhan shrma gyi 
Anshuman  —  Bss kro chlo ab . Ruhi darling kl milte hai Chlo love u Tc , Sneha bye dr Tc 
Ruhika  —  HmM pgl love u Tc uuuummmmaaahhh 
Sneha  —  HmM byee dr 
 . ..  .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top