Anshuman ❤ Ruhika
In tuition
Maths test rehta hai tuition me
Ruhika — kya bat hai ? aaj bht khush lg rhe ho ? Koi khas vjh ?
Anshuman — kyu ? aise kyu puch rhe ho ? problem kya hai tumhari ?
Ruhika — No just aise hi puch rhi hu . itna ghussa aane wali kya bat hai isme ?
Anshuman — tumhara puchne ka tarika dekh ke hi lg rha hai ki aaj mood thik nhi hai tumhara .
Ruhika — Haan woh bss aise hi .
Anshuman — Bolo jaldi kya bat hai
Ruhika — Mujhe ni bolna kuch bi plz ( rone jaisa face bna leti hai )
Anshuman — Ab ittu sa face bnakr Rona Mt yhi pe .
Ruhika — waise bi kisi ko kya fark pdta hai mere hone ya naa hone se
Anshuman — Fark pdta hai baby plz aise faltu se kuch bi baate mt kro
Ruhika — Itna hi Fark pdta hai toh fir tumne usse bat kyu ki ha ?
Anshuman — Usse kisse ? kisse kya bat ki maine ?
Ruhika — Arey yl uska nam nhi Lena mujhe . plz force mt kro .
Anshuman — kahi tum uss Shruti ki toh bat nhi kr rhi ho na ? jo aaj mere side me baithi thi
Ruhika — Haa Haa usi chudail ki bat kr rhi hu . bhutni kahi ki . usko aur koi nhi mila kya jo tumhare hi side me aake baith gyi beshrm kahi ki
Anshuman — Oh God . Baby aaj test thi maths ki so isiliye mam ne hi use baithne bola . impact sbhi ko idhr udhr baithna pda nd uska no. mere side me lg gya toh ab mai kya kru
Ruhika — Uska no. lga tumhare side me I’m ok with it but tumne usse kitni saari baate ki na woh sb dekh rhi thi mai
Anshuman — Oh ha . arey baby woh hai na formulae nd answers puch rhi thi toh vhi shorts me bta rha tha use aur kuch nhi
Ruhika — Tum ans bta rhe the but woh kuch aur hi kr rhi thi . itna jyada ghussa aarha tha na ki vhi pe test paper fad ke fek du nd isko lga du ache se 2-3 khich ke
Anshuman — No baby aise ghussa nhi krte na . meri achi bachhi ho na toh chlo ab hum niklte hai . ni toh late ho jayenge fir
Ruhika — No . mujhe kahi ni jana. mood thik hote hi chli jaungi. tum jao abi
Anshuman — Oh meri one Women Angry Queen chlo bht ho gya ghussa .
Ruhika — Anshuman dekho mai maar dungi ha. PLZ muje force mt kro
Anshuman — Haa ohk maar do . Wife ke hi hath se maar kha rha hu na toh koi bat ni . chlo maaro maaro
Ruhika — ( roye jaisi ho jati hai nd ek do aansu aane lgte hai Ruhika ke eyes se )
Anshuman , Ruhika ke aankho me aansu dekhte hi pochne lgta hai
Anshuman — Oh pgl . r u mad or wat ? itni si bat ke liye koi rota hai kya stupid baby ? I promise baby aaj ke baad meri baby ke sath hi baitha krunga ohk
Ruhika — ( Hug krti hai Anshuman ko nd thodi thodi rote hue bolti hai ) Haan Ohk . nd mai apne Babu ke liye hi mad hu aur kisi ke liye nhi .
Anshuman — Ooh Achaw. waise kon hai yeh tumhara Babu ?
Ruhika — ( Ruhika , Anshuman ke cheeks pe kiss krke bite kr deti hai nd bolti hai ki yehi hai mera Babu ?
Anshuman — Aaahh pagl . aise publicly koi kiss krke bite krta hai kya ? aur itni jor se kon bite krta hai ha ?
Ruhika — HmM aise publicly Ruhika apne Anshuman ko kiss krke bite krti hai aur itni jor se sirf Anshuman ki Ruhika hi bite krti hai
Anshuman — Wah meri romance ki Queen . ruthna mnana ho gya ho toh ab ghr chle ?
Ruhika — Haan but woh meri frnd kaha hai ? ek min ha Babu mai use call krke dekhti hu
Anshuman — Haan Ohk
Ruhika apni frnd Sneha ko call krti hai
Ruhika — Sneha tu kaha hai ? mai andr tuition me hi hu . last bench pe . plz jaldi aake mil yha mujhe
Sneha — Arey mai toh gate ke pas khdi hu .tera hi wait kr rhi thi. ruk mai aati hu
Ruhika — Ha ohk
Then 2-3 mins me Sneha vha aajati hai kuch Frnds ke sath
Ruhika — Oye pgl tu bahr kb gyi ? mujhe btayi bi nhi
Sneha — Arey jb hmare cute se couple romance kr rhe the na tbhi mai bahr chli gyi thi
Ruhika — Oyee pgl Sneha yl kuch bi bolti hai tu . pgl hi hai sch me
Sneha — HmM HmM blush toh aise kr rhi hai jaise ki abi shadi krke bss barat nikl hi rhi hai
Ruhika — Oh just shut up yl kuch bi Mt bol
Sneha — waise Anshuman shadi kb kr rhe ho ?
Anshuman — Arey bht jaldi krenge na . jb bi krenge tumhe sbse pehle invite krenge
Ruhika — Shadi ko abi bht time hai so plz ghr chlo abi chupchap sb nd u Sneha . tujhe toh badme dekh lungi tu Chl. mauka mila nhi ke bss lg jati hai bolne
Sneha — ghusse wale word bi aise blush krte hue bol rhi hai haayee
Ruhika — Yl bss na ab plz
Anshuman — Arey Sneha bss bss . meri Biwi ko abi se itna sharmao mt kahi shadi ke liye mna na krde
Ruhika — Haa ab tum bi chalu ho jao uske sath . shaitani band hogi tumhari bss ek bar shadi krke ghr aajau
Anshuman — Shaitani band toh krni hi pdegi na . shadi ke baad bachho ki bi toh planning krni hai
Ruhika — Oh God ( blush blush blush )
Sneha — Dekho dekho Dulhan shrma gyi
Anshuman — Bss kro chlo ab . Ruhi darling kl milte hai Chlo love u Tc , Sneha bye dr Tc
Ruhika — HmM pgl love u Tc uuuummmmaaahhh
Sneha — HmM byee dr
. .. .

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.








