He — Suno jaan
She — Sunao na jaan
He — Tum na apni pics Facebook pe Mt dala kro
She — Kyu jaan kya hua ?
He — kuch nhi hua . bss aise hi
She — Arey Babu bolo na plz . kya hua ?
He — Maine kaha na kuch nhi hua .
She — Hmm ohk but itne ghusse me kyu ho ?
He — Bss pta ni
She — Arey . yeh kya bat hui ? pic mt dalo bol rhe ho nd reason puchti hu toh pta nhi . ghussa kyu ho yeh pucha toh pta nhi hai . toh kya pta hai tumhe ?
He — Mujhe bss meri jaan pta hai . aur koi nhi nd kuch nhi
She — Uffo mera Pgl . bolo na shona kya hua ?
He — Tum bss pics nhi daloge ab Facebook pe ?
She — Haan ohk nhi dalungi but pehle bat toh btao na Babu kya hai ?
He — Hmm ohk
She — Haan btao
He — Woh mere friends hai na . unhone tumhari pics dekh kr bht yeh kr rhe the . I mean Bhabhi kya dikh rhi hai nd aise kaise ise mil gyi itni pyari Bhabhi .aise waise Bolkr chida rhe the
She — Oh God . bss itni si bat nd tum itna ghussa ho gye
He — Haan tumhare liye hogi choti si bat . mere liye yeh bht bht bht bdi bat hai
She — Acha Babu sry na
He — Hmm it’s ohk . but mujhe itna ghussa aarha tha na unn sbpe . bht bdi fight hoti thi agar meri bat sunkr chup nhi baithte toh
She — Arey . Babu aise fight nhi krte na shona. ap mere ache Babu ho na ? toh aise gnde Babu jaise nhi krte
He — Haan Haan ohk nhi krunga ab . but tum pic nhi daloge that’s it
She — Acha ohk shonu nhi dalungi
He — Hmm Good
She — Acha Babu suno na
He — Haan baby sunao na
She — Hum na dono ki couple pic dalte hai
He — But tum mujhse jyada cute ho
She — Arey . tum bi toh cute ho mere Babu .
He — Haa Haa rehne do pta hi hai jhuti tarif na kro
She — Meri ksm re shona mera Babu mujhse bi jyada mast cute sweet hai
He — Awwwwww schhii ??
She — Awwwwww muchiii
He — But baby hum dono bi same same cute sweet hai na . koi jyada nhi nd km nhi
She — Haan pgl babu
He — Acha Chlo fir iss bat pe ek kissi kro
She — Awwwwww ohk shonu
He — Hmm lips pe
She — nhi . cheeks pe
He — lips pe
She — cheeks pe
Then Suddenly He , She ko Lips Kiss Krne Lgta Hai
After 10 Minutes
She — Oh my god
He — Kya hua baby ?
She — Aise kon kiss krta hai pgl ? bht gnde ho tum . saans lene tk bi nhi chhodte . Huh
He — Haan ab itni romantic kiss krne ka mauka milega toh kon chhodega ha ? waise bi kiss bi itni sweet nd ldki bi itni beautiful
She — Bss Bss . ab aur nhi
He — Arey Arey thoda aur sun lo na jaan
She — Nhi na Babu bss na
He — I LOVE U MERI JAAN
She — I LOVE U MERE JAAN
He — Acha apna phone dikhao toh
She — Hmm tum bi btao apna phone
He — Nhiii . bilkul nhi
She — Hawwww . aisa kya hai iss phone me jo mujhe nhi dikhana chahte ????
He — Kuch nhi hai bss aise hi
She — Wat aise hi . phone dikhao Wrna tod dungi ab mai apna phone
He — Wat nonsense . pgl ho gye ho kya stupid
She — Haaan mai pgl ho gyi hu. phone dikha rhe ho ya nhi ?
He — Nhi
She , He ka Nhi sunte hi ghusse se use dekhti hai nd Phone chhinti hai apna
She — Phone do mera
He — Kyu du ? mai nhi dunga
She — Mai bht ghusse me hu . maar dungi mai bta rhi hu
He — Haa ohk maaro
She — Huhh . Mt do jao
She ruth gyi nd muh fula ke baith gyi
He — Kya hua baby . aise muh fula ke kyu baithi ho ?
She kuch nhi bolti nd bss aise hi baithi rehti hai
He — Acha ab tum bat bi nhi kroge . hai na ?
She — Huh
He — Acha meri pgl jaan . yeh lo hum dono ke phone lo.
She — Ab ni dekhna mujhe koi phone von . Jake usi ko dikhao jiske liye phone ni de rhe the
He — Oh God . baby aisa kuch nhi hai plz aise baate nhi krte na jaan
She — Rehne do tum . Ittu sa phone dene kaha toh tumne mna kr diya ab mujhse kyu bat kr rhe ho ha ?
He — Awwwwww meri jaan . itna sweet face bnake aise ruthe ho na toh schhi me mujhe mnane ki ichha nhi hogi
She — Huh . jao jao mnao bi Mt
He , She ka aisa innocent sa ruthna dekh kr hug krta hai nd Forehead pe kissi krta hai
He — Aaahaa meri jaan
She — Bss Bss . aage mt bdho ab
He — Haan meri jaan bss na
She — Chlo lao dikhao ab apna phone
He — nhi nhi . apna phone nhi de skta
Nd Then He nd She dono ek dusre ko dekh kr hsne lgte hai
He — Hmm yeh lo pgl baby
She — Hmm do
He nd She dono bi ek dusre ke phone me lg jate hai nd bht masti krte hai
Cutest Couple He nd She

Hi, I’m Shubh Wasekar, the founder of ShubhWasekar.com. I write romantic love stories, true love stories, emotional relationship stories, breakup stories, and inspiring conversations in both Hindi and Marathi. I also share my thoughts and practical advice to help people understand and solve relationship problems. My goal is to entertain readers with heartfelt stories and meaningful relationship content that connects with real emotions.








